लाइव टीवी

पैसा छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: November 26, 2019, 12:29 PM IST
पैसा छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल
जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र ग्रामीणों ने बदमाशों को पीटा.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के बगीचा पुलिस थाना (Police Station) इलाके में कानून की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के बगीचा पुलिस थाना (Police Station) इलाके में कानून की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है. आए दिन ग्रामीण सरेआम कानून अपने हाथ मे लेते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला बगीचा थाना क्षेत्र के जामपारा गांव का है. यहां सैकड़ों ग्रामीणों ने दो बदमाशों को इस कदर पीटा कि मानवता भी शर्मसार होती नजर आई. भीड़ ने बदमाशों को न केवल नंगा कर दिया. बल्कि दौड़ा दौड़ाकर पीटा और हाथ पैर पकड़कर उठाकर गांव के बाहर फेंक दिया. किसी तरह जान बचाकर बदमाश भाग खड़े हुए. इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल (Video Viral) किया जा रहा है.

जशपुर (Jashpur) के बगीचा थाना क्षेत्र के जामपारा गांव में बीते 24 नवंबर की दोपहर प्रभाकर यादव, देवराज यादव दोनों ठगी के उदेश्य से निकले हुए थे. आरोपियों ने रास्ते में गाड़ी बनवाने जा रहे बच्चे से गाड़ी रोककर 600 रुपये छीन लिए और भागने लगे, जिसे ग्रामीणों ने देख लिया था. पहले तो कई किलोमीटर तक चूहा, बिल्ली का खेल चलता रहा और बदमाश जंगल में छिप गए, लेकिन वहां पर धान ढो रहे ग्रामीणों ने इन्हें पकड़ लिया. इसके बाद चारों तरफ से ग्रामीणों ने घेरा और पकड़कर इतना मारा कि दोनों अधमरे हो गए.

इलाज जारी
बगीचा थाना प्रभारी विकास शुक्ला ने बताया कि ग्रामीणों ने कानून अपने हाथ में ले लिया. दोनों को नंगाकर पीटा और फिर उन्हें अधमरा छोड़ दिया. बदमाशों ने किसी तरह अपनी जान बचाई और पास के गांव मे अपने परिचित के यहां पहुंचे, जहां से इन्होंने परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन पुलिस के साथ पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए बगीचा अस्पताल में दाखिल कराया. मामले में पुलिस पिटाई करने वाले ग्रामीणों पर वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव का ऐलान, 21 दिसंबर को वोटिंग, 24 को आएंगे रिजल्ट  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर