कॉल करने पर बिजी रहता था पत्नी का फोन, क्वांरटाइन सेंटर से भाग पति ने किया ये क्राइम
Jashpur News in Hindi

कॉल करने पर बिजी रहता था पत्नी का फोन, क्वांरटाइन सेंटर से भाग पति ने किया ये क्राइम
पुलिस ने आरोपी मां और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (सांकेतिक चित्र)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Covid-19) के संदिग्धों के लिए बने एक क्वारंटाइन सेंटर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां से एक संदिग्ध भाग गया.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Covid-19) के संदिग्धों के लिए बने एक क्वारंटाइन सेंटर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां से एक संदिग्ध भाग गया. तलाशी में पता चला कि उसने अपनी पत्नी के साथ एक जघन्य अपराध कर दिया है. पुलिस ने सिरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने क्वारंटाइन सेंटर से भागकर अपनी पत्नी का हाथ काटकर अलग कर दिया. बताया जा रहा है कि पत्नी का फोन लगातार बिजी रहता था, जिससे पति अपनी पत्नी से नाराज चल रहा था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ओडिशा से वापस अपने गांव आने के बाद प्रशासन ने आरोपी को क्वारंटाइन सेंटर में रखा था. पिछले छः दिनों से वह क्वारंटाइन सेंटर में था, जहां से बीते बुधवार की रात वह भाग गया और इस घटना को अंजाम दिया.

धारदार हथियार से हमला
घटना जशपुर के बगीचा थाने की है जहां पत्नी का फोन बिजी होना एक पति को इतना नागवार गुजर कि वह क्वारंटाईन सेंटर की छत कूदकर अपने घर पहुंच गया और धारदार हथियार से अपनी पत्नी का हाथ काटकर अलग कर दिया. आरोपी ललित कोरवा ओडिशा में रहता था, जो लॉकडाऊन के दौरान वापस अपने गांव कुरहाटेपना आया था. यहां रंगपुर में प्रशासन द्वारा बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में उसे रखा गया था. वह रोज अपनी पत्नी को फोन लगाता था और बात करता था. अक्सर उसकी पत्नी का फोन बिजी रहता था, जिसके कारण उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा.
जांच जारी, आरोपी गिरफ्तार


बगीचा थाना प्रभारी एचआर भगत ने बताया कि आरोपी की घायल पत्नी को इलाज के लिए बग़ीचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है. आरोपी पति ललित कोरवा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की का रही है.

ये भी पढ़ें:
कोरोना का संकट: इस राज्य के 'अमीर' भी अब खा सकेंगे सरकार का नमक

छत्तीसगढ़: लॉकडाउन में दुकानें खोलने को लेकर हुए बड़े बदलाव, मुश्किल से बचने पढ़ें ये खबर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading