लाइव टीवी

बर्थडे पार्टी में बुलाकर बहन के बॉयफ्रेंड ने महिला से किया गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: December 21, 2019, 11:01 AM IST
बर्थडे पार्टी में बुलाकर बहन के बॉयफ्रेंड ने महिला से किया गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार
फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (Demo PIc)

वारदात के बाद पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और उसने अपने पति को फोन कर आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला का पति केरल से जशपुर लौटा और दोनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप पीड़ित महिला के बहन के प्रेमी (Boy Friend) पर लगा है. यह घटना जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है. पीड़िता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने महिला को जन्मदिन के बहाने बुलाकर इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई कर रही है.

बर्थडे पार्टी के बहाने महिला से गैंगरेप

ये पूरी घटना बीते नवंबर की बताई जा रही है जब पीड़िता को उसके ही बहन के बॉयफ्रेंड आरोपी अजित बंजारा ने जन्मदिन के बहाने फोन कर पत्थलगांव बुलाया था. महिला ने परिचय होने के कारण उस पर भरोसा किया और पत्थलगांव चली आई. यहां आरोपी अजित बंजारा उसे पत्थलगांव के नजदीक फुलेता गांव में एक कमरे में ले गया. यहां पहले से मौजूद दो युवकों के साथ उसने महिला से गैंगरेप किया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अजित और उसके दोस्तों- विवेक और महेश ने मिलकर उससे गलत काम किया.

वारदात के बाद पीड़ित महिला अपने घर पहुंची और उसने अपने पति को फोन कर आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला का पति केरल से जशपुर लौटा और दोनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.



पुलिस ने कही ये बात

पत्थलगांव टीआई संतलाल आयाम के मुताबिक पुलिस ने पीड़िता की शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: 

Chhattisgarh Urban Body Election 2019: 151 निकायों के लिए वोटिंग शुरू, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

नगरीय निकाय चुनाव 2019: शहर सरकार के लिए मतदान, वोटिंग करने कनाडा से रायपुर पहुंचा ये शख्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 10:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर