जशपुर के पाठ इलाके पहुंचे केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय, लोगों की सुनी समस्याएं
Jashpur News in Hindi

जशपुर के पाठ इलाके पहुंचे केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय, लोगों की सुनी समस्याएं
केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय

जशपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने जिले के पाठ इलाके के दनगरी, सुलेसा, बुर्जुडीह, रौनी समेत अन्य इलाकों में पदयात्रा कर ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय जिले के पाठ इलाके में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दनगरी, सुलेसा, बुर्जुडीह, रौनी समेत अन्य इलाकों में पदयात्रा कर ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित किया. बता दें कि बीजेपी जोर शोर से शासन की योजनाओं को गांव गांव तक पहुंचाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने में जुटी है. गौरतलब है कि जशपुर का पाठ इलाका जशपुर विधानसभा का सबसे अहम क्षेत्र है. यहां की जनता उनकी जीत हार तय करती है. इस इलाके में बीते दिनों मूलभूत सुविधाओं समेत शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर ग्रामीणों ने काफी विरोध किया था. वहीं बीजेपी के नेताओं को भी विरोध का सामना करना पड़ा था.

लिहाजा, केंद्रीय संगठन द्वारा इस इलाके का जिम्मा केंद्रीय मंत्री और सांसद विष्णुदेव साय को मिला है. इसलिए उन्होंने जशपुर के पाठ इलाके से जनसंपर्क पदयात्रा शुरू कर लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं.

वहीं क्षेत्र में बीजेपी के प्रति बढ़ते असंतोष को देखते हुए केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय ने ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित किया. साथ ही कहा कि प्रदेश में बीजेपी की लगातार तीसरी बार सरकार बनी है. पूरे भारत में 21 प्रदेशों में बीजेपी की सरकार है. सरकार गरीबों और मजदूरों के हित में कार्य कर रही है. लोगों के लिए अच्छा कार्य करने का परिणाम है.



गौरतलब है कि शासन की योजनाओं का जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की पड़ताल करने के लिए बीजेपी के नेता और मंत्री अब गांव गांव तक जनसंपर्क पदयात्रा कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें कई खामियां और समस्याएं देखने सुनने को मिल रही हैं, जिसे लेकर वे जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देशित कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज