कांकेर में नक्सलियों ने जला दिए सड़क निर्माण में लगे 30 वाहन
Kanker News in Hindi

कांकेर में नक्सलियों ने जला दिए सड़क निर्माण में लगे 30 वाहन
नक्सलियों ने वाहन में लगी आग.

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की सीमा में नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने महाराष्ट्र सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग में लगे 30 वाहनों में आगजनी की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की सीमा में नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने महाराष्ट्र सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग में लगे 30 वाहनों में आगजनी की है. कांकेर सीमा से लगे गढ़चिरौली जिले कुरखेड़ा तहसील के रजापुर में सड़क निर्माण का काम चल रहा है. विकास कार्य का विरोध कर रहे नक्सलियों ने वाहनों और अन्य मशीनों में आग लगा दी. इसके चलते कई वाहन बुरी तरह जल गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि नक्सलियों की हिंसा की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में भी नक्सलियों ने हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नारायणपुर में पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या का मामला सामने आया है. नक्सलियों ने दो ग्रामीणों ने निर्मम हत्या कर दी है. वहीं 20 परिवारों को गांव से बेदखल कर दिया है. नक्सलियों की डर से ये ग्रामीणों जिला मुख्यालय पहुंचे, जहां पुलिस ने उनके रहने की व्यवस्था की है. गांवों ने की हत्या की जानकारी पुलिस को दी है. अबूझमाड़ इलाके की ये पूरी घटना है. नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है.

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने अबूझमाड़ इलाके के दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया है. नक्सलियों ने पुलिस मुखबिर का आरोप लगाते हुए इन लोगों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आठ गांव के 20 परिवारों को गांव से बेदखल कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार नारायणपुर जिला मुख्यालय पहुंचे और मदद की गुहार लगाई.



ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ सरकार ने सीधी भर्ती पर लगाई रोक 
ई-टेंडरिंग घोटाला: EOW के हाथ लगे अहम सुराग
रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लोग गिरफ्तार 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading