कांकेर के मेंढकी नदी में आई बाढ़, 18 घंटों से फंसे 6 लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Kanker News in Hindi

कांकेर के मेंढकी नदी में आई बाढ़, 18 घंटों से फंसे 6 लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि अब जाकर रेस्क्यू टीम (Rescue Team) ग्रामीणों (Villagers)को बचाने पहुंची है. फिलहाल लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) जिले में 6 ग्रामीण तेज बाढ़ (Flood) में फंस गए है. कहा जा रहा है कि पीवी- 71 के ग्रामीण मेंढकी नदी में आई तेज बाढ़ में फंस गए है. जान बचाने के लिए लोग पेड़ पर चढ़ गए है. नदी में आई बाढ़ की वजब से इलाका टापू बन गया है. पिछले 18 घंटों से 6 ग्रामीण (Villagers) इसी टापू में फंसे हुए है. बताया जा रहा है कि अब जाकर रेस्क्यू टीम (Rescue Team) ग्रामीणों को बचाने पहुंची है. फिलहाल लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

पेड़ में चढ़कर जान बचाने की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक पखांजुर के पीवी- 71 के 7 ग्रामीण मच्छी पकड़ने मेंढकी नदी गए थे. इसी दौरान नदी का बहाव तेज आ गया. इसी दौरान ये सभी ग्रामीण फंस गए. इनमे से एक ग्रामीण ने जैसे-तैसे नांव के जरिए अपनी जान बचाई और गांव आकर लोगों की घटना की जानकारी दी.



घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने पुलिस को इसी जानकारी दी. नदी से आई बाढ़ की वजह से पूरा इलाका टापू बन गया है. फंसे लोग जान बचाने पेड़ पर चढ़ गए है. फिलहाल तहसीलदाल और होम गार्ड के जवान मौके  पर पहुंच गए है और लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है.
ये भी पढ़ें: 

मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों को उठा ले गए नक्सली, जंगल में भटक रहे परिजन

मां ने पहले 5 साल की बेटी का गला घोटा, फिर 11 साल के बेटे के साथ लगा ली फांसी   

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading