कांकेर से 8 लाख का इनामी नक्सली गगन्ना गिरफ्तार, जब्त किए AK-47, कारतूस और नकदी
Kanker News in Hindi

कांकेर से 8 लाख का इनामी नक्सली गगन्ना गिरफ्तार, जब्त किए AK-47, कारतूस और नकदी
पुलिस ने इनामी नक्सली गगन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. एके-47, कारतूस और नकदी भी जब्त किए.

कांकेर से एक इनामी नक्सली को एसबीआई और गरियाबंद की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांकेर से गिरफ्तार हुए इस नक्सली पर 8 लाख का इनाम है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक इनामी नक्सली को एसबीआई और गरियाबंद की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांकेर से गिरफ्तार हुए इस नक्सली पर 8 लाख का इनाम है. गिरफ्तार हुए नक्सली का नाम मुईवा उर्फ गगन्ना उर्फ डोकरा है. गरियाबंद पुलिस ने गगन्ना को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है. पुलिस ने गगन्ना के पास से एक AK-47 रायफल, 27 गोलियां और 2 लाख 47 हजार नकदी जब्त की है. गगन्ना ने ने रायफल, कारतूस और नकदी रकम जंगल में छुपाकर रखी थी, जिसे गरियाबंद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बरामद कर लिया है.

धमतरी और कांकेर जिले में आंतक का पर्याय बना हुआ था गगन्ना 

गौरतलब है कि गगन्ना लंबे समय से गरियाबंद और उसके आसपास लगे धमतरी और कांकेर जिले में आंतक का पर्याय बना हुआ था. गगन्ना ही इस इलाके में नक्सली गतिविधियों की कमान संभाल रहा था. गगन्ना के पकड़े जाने से इस इलाके में नक्सलियों की कमर टूट गयी है.



पुलिस ने गगन्ना को 5 दिन की रिमांड पर लिया
फिलहाल गरियाबंद पुलिस ने गगन्ना को 5 दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि गगन्ना से उन्हें इस इलाके में चलाए जा रही नक्सली गतिविधियों की और भी जानकारी हासिल होगी.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों के AK-47 समेत भारी मात्रा कैश और हथियार बरामद 

CM भूपेश बघेल दिल्ली में राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज