अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी द्वारा लोगों से करोड़ों की ठगी, मामला दर्ज
Kanker News in Hindi

अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी द्वारा लोगों से करोड़ों की ठगी, मामला दर्ज
अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी द्वारा लोगों से करोड़ों की ठगी, मामला दर्ज

कांकेर जिले में एक बार फिर अनमोल इंडिया चिटफंड नामक एक कंपनी द्वारा ठगी के शिकार होने के बाद लोगों ने कंपनी के खिलाफ कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक बार फिर अनमोल इंडिया चिटफंड नामक एक कंपनी द्वारा ठगी का मामला सामने आया है. फिलहाल, अनमोल कंपनी द्वारा किए गए ठगी के शिकार लोगों ने कांकेर कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी के कर्मचारियों ने लोगों को उनके रुपए दोगुना करने की झांसा देकर उनसे करीब 1 कड़ोर रुपए की ठगी को अंजाम दिया है. इसके बाद मौके से अपना बोरिया बिस्तर समेट फरार हो गए.

इधर, अपने साथ हुई ठगी का पता लगते ही ठगी के शिकार के हुए बांदे इलाके से आए लोगों ने तुरंत इसकी शिकायत कांकेर कोतवाली में दर्ज करवा दी. वहीं मामले में ठगी के शिकार हुए लोगों से मिली लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.



मामले में कोतवाली कांकेर के जांच अधिकारी द्वारिका प्रसाद श्रीवास्तव का कहना है कि ठगी के शिकार हुए लोगों के कहे अनुसार फर्जी चिटफंड कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही लोगों के बयान लेकर आगे की छानबीन शुरू कर दी गई है.
जांच अधिकारी की मानें तो पूर्व में ठगी के आरोप में महाराष्ट्र के नागपुर जेल में बंद 2 आरोपियों को भी इस जांच के लिए बुलाया जाएगा. इसी के साथ उन्होंने जल्द ही चिटफंड कंपनी के फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज