होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /पत्रकारों ने पूछे सवाल तो BJP प्रवक्ता बोले- मेरे सहयोगी देंगे जवाब

पत्रकारों ने पूछे सवाल तो BJP प्रवक्ता बोले- मेरे सहयोगी देंगे जवाब

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री शुक्रवार को बीजेपी के कमल सदन कार्यालय में पत्रकारों से रू ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री शुक्रवार को बीजेपी के कमल सदन कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए. इस प्रेस वार्ता में विजय सोनकर शास्त्री ने छत्तीसगढ़ सरकार की विभिन्न योजनाओं और उनकी उपलब्धियों के बारे में जोरदार बखान किया. हालांकि पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब देने में वे असमर्थ रहे.

    लिहाजा, जब उनसे सवाल किया गया कि छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद अब तक खत्म क्यों नहीं हुआ, तो इस पर उनका जवाब सिफर था. इतनी ही नहीं जवाब में उन्होंने विवादास्पद बयान कह डाला. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ एक बीमारू राज्य था, जिसे उनकी सरकार ने विकास की राह दिखाई है.

    जब पत्रकारों ने कहा कि फिर क्यों छत्तीसगढ़ को धान का कटोरा कहा जाता था, तो उनके पास कोई जवाब नहीं था. दूसरा सवाल दागा गया कि कांकेर जिले के अंतर्गत तीनों विधानसभा में कौन-कौन से प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर उन्होंने पास में खड़े स्थानीय नेता को इस सवाल का जवाब देने को कह दिया. कुल मिलाकर विजय सोनकर शास्त्री बिना तैयारी के अति उत्साह में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेने पहुंचे थे, लेकिन पत्रकारों के सवालों का उनके पास कोई जवाब नहीं था.

     

     

    ये भी पढ़ें:- टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक शंकर धुर्वा छोड़ सकते हैं पार्टी!

    VIDEO: दशहरा पर कांकेर पुलिस ने की अपनी शस्त्रों की पूजा

    Tags: BJP

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें