लाइव टीवी

अंतागढ़ में SSB जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, पोलिंग बूथ पर लगी थी ड्यूटी
Kanker News in Hindi

Jiwanand Haldar | News18 Chhattisgarh
Updated: February 3, 2020, 6:02 PM IST
अंतागढ़ में SSB जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी, पोलिंग बूथ पर लगी थी ड्यूटी
बताया जा रहा है कि जवान को बेहतर इलाज के लिए रायपुर लाया जा सकता है. (सांकेतिक तस्वीर)

अंतागढ़ अस्पताल में इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है.

  • Share this:
कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में सुरक्षा बल के जवान ने गोली मारकर (Shoot Himself) खुदकुशी (Suicide) कर ली है. जवान की ड्यूटी नवागांव के पोलिंग बूथ पर लगी थी. मतदान ड्यूटी (Election Duty) के दौरान ही जवान ने खुद को गोली मार ली. घायल जवान को इलाज के लिए अंतागढ़ अस्पताल लाया गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है. जवान की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. मृत जवान कोण्डागांव जिले के जुगानी पुर का रहने वाला है. घटना की खबर परिजनों को दे दी गई है. पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस घटना की पुष्टी अंतागढ़ एसडीओपी (SDOP) कौशलेंद्र पटेल ने की है.

चुनाव ड्यूटी में लगा था जवान

दरअसल कांकेर जिले के अंतागढ़ और कोयलीबेड़ा ब्लॉक में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है. इस दौरान अंतागढ़ के नवागांव पोलिंग बूथ में ड्यूटी पर तैनात एक SSB (Sashastra Seema Bal) के जवान ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. जवान का नाम कॉन्स्टेबल जयकुमार नेताम बताया जा रहा है. जवान 28 बटालियन वीं बटालियन में तैनात था. गोली की आवाज सुनते ही बाकी के जवानों ने तत्काल घायल जवान को अंतागढ़ अस्पताल पहुंचाया. जवान की हालत नाजुक बताई जा रही थी. अंतागढ़ अस्पताल में इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया है.

chhattisgarh news, cg news, kanker news, jawan committed suicide, jawan committed suicide in  polling booth , jawan committed suicide in kanker, sbb jawan committed suicide, jawan committed suicide in antagarh, छत्तीसगढ़ न्यूज, कांकेर न्यूज, जवान ने की खुदकुशी, जवान ने की खुदकुशी की कोशिश, अंतागढ़ में जवान ने की खुदकुशी की कोशिश, कांकेर में एसबीबी जवान ने की खुदकुशी की कोशिश, चुनावी ड्यूटी में तैनात ने खुद को मारी गोली
अंतागढ़ अस्पताल में जवान का इलाज किया जा रहा था.


जवान ने साथियों पर चलाई थी गोली

मालूम हो कि, रविवार को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के एक जवान ने अपने साथियों पर गोलियां चला दी थी. घटना में सीएएफ के एक जवान की मौत हो गई थी, जबकि दो जवान घायल हो गए थे.
ये भी पढ़ें: 

बलौदाबाजार के इस पंचायत में वोट करने नहीं पहुंचे ग्रामीण, खाली बैठे हैं पोलिंग ऑफिसर 

गांव का विकास नहीं होने से ग्रामीण नाराज, बैनर लगाकर किया पंचायत चुनाव का विरोध 

VIDEO: जानिए क्या है रायपुर के चुनावी मुद्दे, आखिर कैसी सरकार चाहती है जनता?  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कांकेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर