नक्सलियों ने रेल निर्माण कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर को उड़ाया, 3 लोगों की मौत
Kanker News in Hindi

नक्सलियों ने रेल निर्माण कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर को उड़ाया, 3 लोगों की मौत
जवानों और नक्सलियं के बीच फायरिंग भी हुई है. (File Photo)

सूत्रों के अनुसार अंतागढ़ के ताड़ोकी इलाके में घात लगाकर किए गए इस हमले के बाद यहां जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है.

  • Share this:
कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सलवाद प्रभावित कांकेर (Kanker) जिले में नक्सलियों (Naxali) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अंतागढ़ के ताड़ोकी इलाके में नक्सलियों ने रेलवे लाइन (Rail Line) कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर (Petrol Tanker) को विस्फोट (Blast) कर उड़ा दिया है. इस धमाके में टैंकर ड्राइवर समेत तीन लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि रेल लाइन में निर्माण कार्य चल रहा था. सुरक्षा देने के लिए फोर्स इलाके में मौजूद थी. इस दौरान नक्सलियों ने घात लगाकर ये बड़ा हमला किया. जानकारी के मुताबिक, इस हमले में टैंकर के ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. हमले के बाद यहां जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ भी हुई. फिलहाल इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है.

घात लगाकर बैठे थे नक्सली

जानकारी के मुताबिक, रावघाट परियोजना के तहत रेल लाइन में निर्माण कार्य किया जा रहा था. यहां पेट्रोल और डीजल सप्लाई के लिए टैंकर में पेट्रोल और डीजल लाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि तुमापाल इलाके में नक्सलियों ने पहले से ही सड़क पर बम लगाकर रखा था. जैसे ही गाड़ी यहां पहुंची तो ब्लास्ट हो गया.





तीन के मौत की खबर

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट में ट्रैंकर में सवार ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. ब्लास्ट के तुरंत बाद नक्सलियों ने जवानों को घेर लिया और फायरिंग की. कुछ देर दोनों ओर से गोलियां चलीं. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.

सर्चिंग हुई तेज

ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग भी की. घटना की जानकारी मिलते ही मौके के लिए अतिरिक्त फोर्स को मौके पर रवाना कर दिया गया है. फिलहाल, सुरक्षा के मद्देनजर इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है. सुरक्षाबल के जवान मुस्तैद हैं.

देखिए वीडियो



मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

इस नक्सली हमले में टैंकर ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है. फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि उनका शव अभी भी ताड़ोकी के जंगल में ही है. शवों को अंतागढ़ लाने की तैयारी जवान कर रहे है. फिर पहचान कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर को उड़ाया, तीन की मौत 

रायपुर सेंट्रल जेल में दो कैदियों में खूनी संघर्ष 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading