Home /News /chhattisgarh /

छत्तीसगढ़ : कांकेर में नक्सलियों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत, ग्रामीण जख्मी

छत्तीसगढ़ : कांकेर में नक्सलियों की गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत, ग्रामीण जख्मी

कांकेर जिले के ग्रामीण बाजार में नक्सलियों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

कांकेर जिले के ग्रामीण बाजार में नक्सलियों की गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के कांस्टेबल सुकलुराम दुग्गा शाम करीब 4 बजे सालियापाड़ा ग्रामीण बाजार गए थे और इसी दौरान नक्सलियों ने उन्हें गोली मार दी.

    रायरायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित कांकेर (Kanker) जिले के एक बार फिर नक्सलियों (Naxalite) ने गोलीबारी की. यह हमला नक्सलियों ने कांकेर जिले के ग्रामीण बाजार में किया. शनिवार को नक्सलियों की इस गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और एक ग्रामीण घायल हो गया. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

    ग्रामीण बाजार में नक्सलियों ने चलाई गोलियां

    पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के कांस्टेबल सुकलुराम दुग्गा शाम करीब 4 बजे सालियापाड़ा ग्रामीण बाजार गए थे और इसी दौरान नक्सलियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि गोलीबारी की चपेट में आकर एक ग्रामीण भी घायल हो गया है. नक्सलियों की चलाई गोली उसके कंधे में लगी है.

    कटगांव में तैनात थे सुकलुराम

    अधिकारी ने कहा कि इस वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा. हालांकि, तब तक नक्सली फरार हो चुके थे. उन्होंने कहा कि फरार नक्सलियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है. अधिकारी ने बताया कि दुग्गा कांकेर जिले के कटगांव में सीमा सुरक्षा बल के नए शिविर में तैनात थे.

    नक्सली संगठन छोड़कर किया था समर्पण

    सुकलुराम के बारे में सूत्रों ने बताया कि 2007-08 में नक्सली संगठन छोड़कर उन्होंने आत्मसमर्पण किया था. 2013 में उन्हें सहायक आरक्षक बनाया गया था और 2015 में वे आरक्षक बनाए गए थे. वे कृगालमेस्टी गांव के रहने वाले थे. फिलहाल वे परतापुर क्षेत्र के महलापारा में अपने परिवार के साथ रहते थे.

    Tags: Chhattisgarh news, Kanker news, Naxalite, कांकेर, छत्तीसगढ़

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर