Chhattisgarh Urban Body Election 2019: कांकेर में पोलिंग बूथ के बाहर 50 रुपये का नकली नोट बांटते युवक गिरफ्तार

50 रुपये के नकली नोट के साथ कांकेर में युवक को गिरफ्तार किया गया है.
50 रुपये के नकली नोट के साथ कांकेर में युवक को गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) में वोटिंग (Voting) सुबह 8 बजे से जारी है. इस बीच कांकेर (Kanker) से एक बड़ी खबर सामने आई है.

  • Share this:
कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) में वोटिंग (Voting) सुबह 8 बजे से जारी है. इस बीच कांकेर (Kanker) से एक बड़ी खबर सामने आई है. मतदान के दौरान कांकेर में एक पोलिंग बूथ के बाहर नकली नोट बांटते एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. कांकेर के संजयनगर वार्ड में 50-50 रुपये का नकली नोट (Fake Note) युवक मतदाताओं को बांट रहा था. इसकी शिकायत पुलिस से की गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर के संजय नगर वार्ड में एक युवक द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए 50-50 रुपये बांटने की शिकायत की गई. इसके बाद जांच को पहुंची प्रशासन की टीम ने युवक को पैसे बांटते पकड़ा. फिर आगे की जांच में पता चला कि युवक मतदाताओं को नकली नोट बांट रहा था. पुलिस युवक के राजनीतिक दलों से संबंध की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मामले में खुलासा हो सकेगा कि वो किसके पक्ष में ऐसी करतूत कर रहा था.

Chhattisgarh, Fake Note
कांकेर में 50 रुपये के नकली नोट पकड़े गए.




बेमेतरा में भी बवाल
बेमेतरा जिले के एक मतदान केंद्र के आसपास सुबह से ही रुक रुककर बवाल हो रहा है. जिले की सबसे हाई प्रोफाइल सीट वार्ड 17 में ऐसी स्थिति निर्मित हो रही है. भारी संख्या में पुलिस बल को वहां तैनात किया गया है. मौके पर डीएसपी, एसडीओपी समेत पुलिस के अन्य उच्च अधिकारी मौजूद हैं. इसके अलावा राजनांदगांव में भी कुछ जगहों पर हंगामे के आसार बने हैं. पुलिस बल मौके पर तैनात है.

ये भी पढ़ें: प्रेमी ने की अपनी ही प्रेमिका की हत्या, परिवार ने नहीं दिया शव को कंधा, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार 

छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव: जांजगीर में फर्जी वोटिंग की आशंका में हंगामा 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज