Home /News /chhattisgarh /

dead body of husband wife and 2 children found in bastar lodge murder or suicide forensic team investigating cgnt

लॉज के कमरे में संदिग्ध हालत में मिली पति-पत्नी और 2 बच्चों की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

लॉज के एक कमेर में चार लोगों का शव मिलने के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

लॉज के एक कमेर में चार लोगों का शव मिलने के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बस स्टैंड के पास संचालित बस्तर लॉज के एक कमरे में एक ही परिवार के चार लोगों का शव संदिग्ध हालत में मिला है. शव की स्थिति देखकर पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है. मामले में मृतक के परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के एक लॉज में चार लोगों का शव बरामद हुआ है. मृतक में पति, पत्नी और उनके 2 बच्चे हैं. बच्चों के मुह से झाग निकला हुआ था. जबकि पति पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला. लेकिन पति-पत्नी का शव फंदे से लटकने के साथ ही हाथ पीछे से बंधा हुआ था. इसके चलते पुलिस की उलझन बढ़ गई है. पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद से घटना की जांच कर रही है. हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुंओं पर पुलिस जांच कर रही है. मृतक रायपुर जिले के रायपुरा के रहने वाले हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांकेर के बस स्टैंड के पास बस्तर लॉज में पति, पत्नी अपने दो बच्चों के साथ पहुंचे थे. बीते बुधवार को दोनों ने एक कमरा बुक कराया था. सीसीटीवी फुटेज में रात के समय पति-पत्नी कमरे में जाते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन कमरे से बाहर किसी के निकलता दिखाई नहीं दिया है. बीते गुरुवार को सुबह से दोपहर तक कमरे से कोई हलचल नहीं होने पर लॉज संचालक ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. अंदर पति-पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला और 2 बच्चे भी मृत मिले.

रायपुर के रहने वाले हैं मृतक
कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि घटना कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड स्थित बस्तर लॉज की है. यहां रायपुर निवासी जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता और दो बच्चों गुनगुन और टुकटुक के साथ आये थे. पुलिस मामले की जांच हर एंगल से की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि पहले बच्चों को जहर देकर मारा गया, उसके बाद पति-पत्नी ने फांसी लगा ली, लेकिन पति-पत्नी के हाथ पीछे से बंधे हुए हैं. ऐसे में हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रायपुर में मृतक के परिवार से जुड़े लोगों को भी सूचना दे दी गई है. फोरेसिंक टीम की मदद से जांच जारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Kanker news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर