Home /News /chhattisgarh /

husband became jewel thief for wife police arrested 3 men for theft shocking holi gift chor pati mpns

नई-नवेली पत्नी को देना था होली का गिफ्ट: पति ने सूने मकान का तोड़ा ताला, उड़ा लिए गहने, 3 गिरफ्तार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पत्नी को खुश करने के चक्कर में पति चोर बन गया. उसने सूने मकान से जेवर चोरी गिए और पकड़ा गया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पत्नी को खुश करने के चक्कर में पति चोर बन गया. उसने सूने मकान से जेवर चोरी गिए और पकड़ा गया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद जवाब सुनकर वह हैरान रह गई. दरअसल, एक पति को नई-नवेली पत्नी को होली का गिफ्ट देना था. उसके पास पैसे नहीं थे, तो उसने दो और लोगों के साथ चोरी का प्लान बनाया. उसने सूने मकान से गहने चोरी किए. हालांकि, जेवरात देखकर पत्नी खुश तो हुई, लेकिन उसमें से आधे नकली निकले. इधर, पुलिस के हाथ चोरी का CCTV फुटेज लग गया. उसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक शख्स नई-नवेली पत्नी को गिफ्ट देने के लिए चोर बन गया. चोरी करने के लिए उसने सूने मकान को निशाना बनाया. वहां से गहने चोरी किए और पत्नी को गिफ्ट किए. हैरानी तब हुई जब पत्नी जेवरात देखकर खुश तो हुई, लेकिन उसमें से आधे नकली निकले. इधर, चोरी का CCTV फुटेज देख पुलिस ने आरोपी पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला कांकेर थाना इलाके का है. राजू गोसाईं यहां शीतला पारा में परिवार के साथ रहते हैं. पूरा परिवार 16 मार्च को जगन्नाथ पुरी दर्शन के लिए गया था. 21 मार्च को जब परिवार लौटा तो देखा कि घर के पीछे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. राजू अंदर गए तो देखा कि अलमारी टूटी हुई है और उसमें से सोने-चांदी के गहने और एक हजार रुपये गायब हैं. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. उनकी शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली.

इस तरह आरोपियों तक पहुंची पुलिस

राजू की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. उसके हाथ मकान के आसपास लगे CCTV के फूटेज लग गए. इसमें तीन संदिग्ध लोग दिखाई दिए. पुलिस ने इसके आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की और उनका पता चलते ही दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों में शीतला पारा निवासी रवि ठाकुर मुख्य आरोपी है. वह अगरबत्ती बेचने का काम करता है. जबकि रामनगर निवासी भूषण वेल्डिंग और गंगाराम सारथी मजदूरी करता है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी के गहने भी बरामद कर लिए.

आरोपी का कबूलनामा

मुख्य आरोपी रवि ठाकुर ने पूछताछ में बताया कि वह नव विवाहिता पत्नी को होली पर गिफ्ट देना चाहता था. उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने चोरी का प्लान बनाया और अपने दोस्तों को शामिल किया. उन्हें भी रुपयों की जरूरत थी. पड़ोस में एक मकान बंद था. उसकी रेकी की और धावा बोल दिया. होली की रात वहां चोरी और पत्नी के पास दुर्ग पहुंचा. उसे चोरी के सारे गहने गिफ्ट दे दिए. पत्नी खुश हो गई, लेकिन जब इतने गहनों की जांच कराई तो अधिकांश नकली निकले. उसने बताया कि जेवर के साथ मकान से 1000 रुपये भी चोरी किए. चोरी के बाद तीनों ने रकम व जेवर को तीन हिस्सों में बांट लिया.

Tags: Chhattisgarh news, Kanker news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर