लाइव टीवी

छुट्टी पर घर आए ITBP के जवान ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में रायपुर रेफर
Kanker News in Hindi

Jiwanand Haldar | News18 Chhattisgarh
Updated: March 2, 2020, 5:31 PM IST
छुट्टी पर घर आए ITBP के जवान ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में रायपुर रेफर
जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है.

फिलहाल, जवान की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. वहीं मामले की जांच पुलिस (Police) ने शुरू कर दी है.

  • Share this:
कांकेर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर (Kanker) जिले में एक जवान ने खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की है. आईटीबीपी (ITBP) के जवान ने खुद को आग के हवाले कर दिया है. अपने घर पर ही जवान ने ये जानलेवा कदम उठाया है. परिजनों ने फौरन झुलसे जवान को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों के मुताबिक जवान 70 फीसदी झुलस चुका है. नाजुक हालत में पहले उसे कांकेर से धमतरी (Dhamtari) लाया गया. हालत बिगड़ता देख उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, जवान की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. वहीं मामले की जांच पुलिस (Police) ने शुरू कर दी है.

घर पर की खुदकुशी की कोशिश

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी का जवान दिनेश जुर्री 30 दिनों की छुट्टी लेकर अपने गांव उड़कुडा आया था. रविवार शाम तकरीबन 7.30 बजे जवान ने खुद पर मिट्टी तेल डाला और आग लगा ली. चीख पुकार सुनकर परिजन दौड़े तो देखा दिनेश झुलस रहा है. फौरन परिजनों ने आग बुझाई और जवान को चारामा अस्पताल लाया गया.



पुलिस कर रही जांच की बात



मामला की जानकारी देते हुए चारामा टीआई एमडी देशमुख ने बताया कि पुलिस को रविवार रात को जवान के झुलसने की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची. यहां डॉक्टरों ने  बताया कि आईटीबीपी का जवान दिनेश जुर्री 70 फीसदी झुलस गया है. परिजनों ने बताया है कि जवान ने खुद को आग लगा ली थी. हालत नाजुक देखते हुए जवान को पहले धमतरी रेफर किया है. जहां से उसे रायपुर बेहतर इलाके के लिए भेजा गया है.

चारामा टीआई एमडी देशमुख के मुताबिक आत्महत्या के पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं हुई है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद ही खुदकुशी के पीछे की असल वजह सामने आ सकती है.

 

ये भी पढ़ें:

 

बस्तर का अनोखा मेला, आम के पत्ते से मिलता है निमंत्रण, कील ठोककर होती है सुरक्षा 

 

BJP को नहीं है राज्य बजट से कोई खास उम्मीद, 'भूपेश सरकार' से की ये बड़ी मांग 

जैसे ही बजा सपना चौधरी का गाना, थिरकने लगे सुकमा एसपी शलभ सिन्हा

 
First published: March 2, 2020, 5:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading