कांकेर में नक्सली मुठभेड़ में BSF के 4 जवान शहीद, दो घायल
Kanker News in Hindi

छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बीएसएफ का एक जवान ई रामकृष्णन शहीद हो गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में बीएसएफ के 4 जवान शहीद हो गए हैं. एक शहीद की पहचान ई. रामकृष्णन के तौर पर की गई है. भीषण मुठभेड़ में दो अन्य जवान के घायल होने की खबर है. कांकेर के प्रतापुर थाना क्षेत्र के महला गांव में मुठभेड़ हुई है. बीएसएफ की 114 बटालियन के जवानों साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. घायलों को पखांजुर स्थित सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के ​बहिष्कार के लिए नक्सली लगातार अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में बैनर पोस्टर जारी कर रहे हैं. नक्सली लगातार सुरक्षा बल के जवानों को टारगेट कर रहे हैं. कांकेर के पखांजुर में भी नक्सली चुनाव बहिष्कार की चेतावनी देते रहे हैं. एंटी नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी सुंदराज पी ने घटना की पुष्टि की है. जवान के शहीद होने की जानकारी भी दी है. सुंदराज ने कहा कि चार जवान शहीद और दो जवान घायल हुए हैं. नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए बीएसएफ जवानों के नाम सहायक उपनिरीक्षक बोरो, आरक्षक रामकृष्णन, आरक्षक सोमेश्वर, आरक्षक इशरार खान बताए जा रहे हैं. घायल जवानों में सहायक कमांडेंट गोपूराम और निरीक्षक गोपाल राम शामिल हैं.
ये भी पढ़ें: सबूतों के आभाव में संदेही महिला नक्सली 12 साल बाद रिहा, कहा- अब शांति से रहूंगी 
ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'? 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading