हत्यारे ने युवक का सिर किया धड़ से अलग, फिर थाने जाकर कर दिया सरेंडर
Kanker News in Hindi

हत्यारे ने युवक का सिर किया धड़ से अलग, फिर थाने जाकर कर दिया सरेंडर
demo pic

हत्यारे ने राकेश पर धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर सिर को शरीर से अलग कर दिया. इसके बाद थाने पहुंचकर हत्यारे ने आत्मसमर्पण कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आपसी रंजिश के चलते युवक की गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि जिस बर्बरता से युवक की हत्या की गई है उसे देख कोई भी सिहर उठेगा. हालांकि युवक की निर्ममता से हत्या करने के बाद हत्यारा ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है. मामला पखांजूर थाना क्षेत्र के ग्राम पीवी 41 का है.

मृतक की पहचान राकेश के रूप में हुई है. बहरहाल, मिली जानकारी के मुताबिक राकेश (मृतक) रात के समय अपने घर के बहार कुर्सी पर बैठा हुआ था, तभी अचानक हत्यारे ने राकेश पर धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर सिर को शरीर से अलग कर दिया. जब से लोगों को इस घटना के बारे में पता चला है, तब से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. चारों ओर इस हत्या की ही चर्चा हो रही है.

इधर, घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं हत्यारा विनय राय ने थाने पहुंचकर हत्या करने की बात कबूल कर आत्मसमर्पण कर दिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही हत्यारे को हिरासत में लेकर हत्या के पीछे कारणों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें:- मॉडल मर्डर मिस्ट्री: शक के घेरे में आंचल यादव के 'करीबी', जल्द हो सकता है खुलासा
ये भी पढ़ें:- कोरिया: घर जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

ये भी पढ़ें:- बीजापुर में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, घटनास्थल से IED बनाने का सामान बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading