बच्चों की पढ़ाई को लेकर हुए विवाद में मौलाना ने पत्नी पर किया चाकू से हमला

मौलाना ने पत्नी को मोबाइल रखने से मना किया, पर पत्नी नहीं मानी जिस पर मौलाना ने गुस्से में आकर उस पर चाकू से हमला कर दिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 10:40 AM IST
बच्चों की पढ़ाई को लेकर हुए विवाद में मौलाना ने पत्नी पर किया चाकू से हमला
बच्चों की पढ़ाई को लेकर हुए विवाद में मौलाना ने पत्नी पर किया चाकू से हमला (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 10:40 AM IST
छत्तीसगढ़ में कांकेर जिले के संजय नगर में शिफाखाना (दवाख़ाना) चलाने वाले मौलाना ने पत्नी को मोबाइल रखने से मना किया, पर पत्नी नहीं मानी जिस पर मौलाना ने गुस्से में आकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. इतना ही नहीं मौलाना ने पत्नी के मायके वालों से रिश्ता तोड़ने की भी बात कह दी. मौलाना ने अपनी पत्नी को यह तक चेतावनी दे डाली कि अगर उसने मायके वालों से रिश्ता नहीं तोड़ा, तो वह उससे तलाक ले लेगा और खुदकुशी कर लेगा. मिली जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी मौलाना आत्महत्या का प्रयास कर चुका है.

जो चीज हाथ लगी उससे पत्नी की पिटाई की

क्राइम रिपोर्ट-crime report
जो चीज हाथ लगी उससे पत्नी की पिटाई की (सांकेतिक तस्वीर)


संबंधित मामले में जिले के संजय नगर के रहने वाले मौलाना जहीरुद्दीन की पत्नी कुन्निशा ने अपने पति के खिलाफ कांकेर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि रविवार सुबह 11 बजे जहीरुद्दीन (आरोपी पति) जैसे ही घर पहुंचा, तो बच्चों की पढ़ाई को लेकर विवाद करने लगा. पत्नी द्वारा रोकने पर हाथ में जो भी चीज आई, उससे कुन्निशा (पत्नी) की पिटाई करने लगा. इसके बाद गुस्से से आग बबूला होकर जहीरुद्दीन ने कुन्निशा पर चाकू से हमला कर दिया.

मायके वालों से रिश्ता नहीं तोड़ने पर दी तलाक व खुदकुशी करने की धमकी

पीड़ित कुन्निशा के मुताबिक जहीरुद्दीन उसे हर छोटी-छोटी बात पर मायके वालों से रिश्ता तोड़ने, तलाक देने और खुदकुशी करने की धमकी देता रहता है. महिला का कहना है कि जहीरुद्दीन आए दिन उससे विवाद करता है, जिससे वह डरी सहमी है.

तीन दिन पहले पत्नी से हुए झगड़े में मौलाना ने खा ली थी दवाइयां
Loading...

इधर, संबंधित मामले में संजय नगर वार्ड के लोगों का कहना है कि तीन दिन पहले भी जहीरुद्दीन और कुन्निशा के बीच रात में जमकर झगड़ा हुआ था. तब जहीरुद्दीन ने खुदकुशी करने की धमकी देते हुए कुछ दवाइयां खा ली थी.

जांच के बाद की जाएगी गिरफ्तारी

वहीं पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मौलाना जहीरुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. तथ्यों के सामने आने के बाद मौलाना को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के इस नागलोक के बारे कितना में जानते हैं आप? 

ये भी पढ़ें:- नगरीय निकाय चुनावों में उम्मीदवारों की तलाश करेगी BSP
First published: August 6, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...