vidhan sabha election 2017

स्कूल खेल प्रतियोगिता में शासन से कोई मदद नहीं मिलने से विधायक नाराज

Jiwanand Haldar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 10:08 AM IST
स्कूल खेल प्रतियोगिता में शासन से कोई मदद नहीं मिलने से विधायक नाराज
खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन करते विधायक मनोज मांडवी
Jiwanand Haldar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 10:08 AM IST
छत्तीसगढ़ में कांकेर जिले के नक्सल गढ़ में आयोजित स्कूल खेल प्रतियोगिता में जन सहयोग से अव्यवस्थाओं के बीच बच्चों ने नंगे पैर दौड़ लगाई. वहीं इस दौरान यहां पहुंचे विधायक इससे खासा नाराज भी हुए. बता दें कि इस प्रतियोगिता आयोजन केंद्रीय स्तर पर किया गया है.

आपको बता दें कि नक्सल गढ़ भानुप्रतापपुर के सुदूर अंचल जाताबाड़ा गांव में सरकार की और से 3 संकुल स्कूलों के बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिता शुरू किया गया है. इस खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन यहां के स्थानीय विधायक मनोज मांडवी ने किया.

लिहाजा, इस दौरान विधायक मनोज मांडवी ने अपने संबोधन में कहा कि जिला प्रशासन की ओर से इस खेल प्रतियोगिता का आगाज तो कर दिया गया, लेकिन यहां बच्चों को खेलने के लिए कोई उचित और ठोस व्यवस्था मुहैया नहीं कराई गई है.

उन्होंने कहा कि यहां ग्रामीणों की मदद से सरकारी खेल प्रतियोगिता की व्यवस्था की जा रही है. विधायक ने कहा कि यहां बच्चों के लिए न तो खेल का कोई ड्रेस दिया गया है और ना ही दौड़ने के लिए जूतें दिए गए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि शासन की ओर से इन मासूम खेल प्रतिभागियों को ड्रेस या जूते देने चाहिए थे, लेकिन प्रशासन ने इनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की है. यहां खेल तो हो रहा है लेकिन अव्यवस्थाओं के  बीच. ऐसे में बच्चे खेल में किस तरह आगे बढ़ेंगे, यहां सिर्फ खानापूर्ति कर खेल प्रतियोगिता कराया जा रहा है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर