लाइव टीवी

शादी का भोज खाने के बाद 100 से ज्यादा की तबियत बिगड़ी, 24 की हालत गंभीर

Jiwanand Haldar | News18 Chhattisgarh
Updated: April 19, 2019, 9:59 AM IST
शादी का भोज खाने के बाद 100 से ज्यादा की तबियत बिगड़ी, 24 की हालत गंभीर
demo pic

आनन- फानन में जिला प्रशसान ने चिकित्सकों के दल को इलाज के लिए रवाना किया. कोरर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक शादी समारोह का खाना खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों की तबियत खराब हो गई. वहीं 24 गंभीर रूप से बीमार लोगों को तत्काल जिला अस्पताल भेज गया. वहीं कुछ लोगों का इलाज हाटकर्रा औक कोरर के अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना की खबर लगते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. आनन- फानन में जिला प्रशसान ने चिकित्सकों के दल को इलाज के लिए रवाना किया. कोरर थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरर थाना क्षेत्र के तुयेगुहान गांव में शोभा सिंह नामक व्यक्ति के यहां विवाह समारोह था. इस आयोजन में शामिल होने आस-पास के गांव के लगभग 400 ग्रामीण शामिल होने पहुंचे. इसी समारोह में शादी का भोज सभी को दिया गया. खाना खाने के कुछ ही देर बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी. लोगों को उल्टियां और पेट दर्द की शिकायत होने लगे. आनन-फानन लोगों को कोरर और हाटकर्रा के अस्पताल लाया गया. यहां से लगभग 24 गंभीर रूप से बीमार लोगों को तत्काल जिला अस्पताल भेज गया. जिला प्रशसान को इसकी सूचना मिलते ही चिकित्सकों का दल भेज दिया गया है. फिलहाल चिकित्सकों द्वारा प्रभावित क्षेत्र के लोगों का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

बारात लेकर लौट रही गाड़ी पलटी, 7 की मौत, 12 गंभीर रूप से घायल 

VIDEO:  नक्सली वर्गीस के माने जाने के बाद बीजेपी ने दिया ये बयान 

वोटिंग का उत्साह: विदाई से पहले महासमुंद में दुल्हन पहुंची मतदान करने 

बर्बरता की हद... सरगुजा में दिव्यांग महिला से ऐसी क्रूरता, पढ़कर रह जाएंगे हैरानक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कांकेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर