खबर का असर: अंतरराज्यीय बस स्टैंड में फैली अव्यवस्था को दूर करेगी नगर पालिका परिषद
Kanker News in Hindi

खबर का असर: अंतरराज्यीय बस स्टैंड में फैली अव्यवस्था को दूर करेगी नगर पालिका परिषद
अंतरराज्यीय बस स्टैंड में फैली अव्यवस्था को दूर करेगी नगर पालिका परिषद

कांकेर नगर पालिका परिषद के अंतरराज्यीय बस स्टैंड में मुसाफिरों के लिए पीने के पानी के प्रबंध न होने और चारों तरफ फैली गंदगी को लेकर नगर पालिका परिषद गंभीर हो गया है. जल्द ही बस स्टैंड में पानी की व्यवस्था स्टैंड पर फैली गंदगी को साफ कराने की बात कही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर नगर पालिका परिषद के अंतरराज्यीय बस स्टैंड में मुसाफिरों के लिए पीने के पानी का कोई प्रबंध नहीं है. इतना ही नहीं राज्य के इस एक मात्र अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर चारों तरफ गंदगी पसरा हुआ है. हालांकि अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर फैली अव्यवस्था को लेकर न्यूज़ 18 पर खबर दिखाए जाने के बाद कांकेर नगर पालिका परिषद ने मामले को संज्ञान में लिया है.

इस क्रम में नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने अब जल्द ही इस बस स्टैंड में पानी की व्यवस्था करने की बात कही है. साथ ही शहर को स्वच्छ रखने के लिए बस स्टैंड पर फैले हुए गंदगी को जल्द साफ और स्वच्छ कराने का आश्वासन दिया है.

मालूम हो कि अभी गर्मी को देखते हुए शहर में पानी की कोई कमी न हो, इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर पानी के टैंकर उपलब्ध करा कर वार्ड वासियों को राहत देने की भी बात कही है.



मामले में कांकेर नगर पालिका परिषद के सीएमओ अजय सिंह का कहना है कि बस स्टैंड पर यात्रियों के लिए पहले से वाटर कूलर लगा हुआ था, लेकिन तकनीकी खराबी के कारण वह बंद पड़ गया है. उन्होंने कहा कि उसे ठीक करने के लिए वे तत्काल किसी को भेजकर जांच करवाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज