कांकेर में नक्सलियों के छुपाए हथियार बरामद, सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी
Kanker News in Hindi

कांकेर में नक्सलियों के छुपाए हथियार बरामद, सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी
demo pic

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बल के जवानों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बल के जवानों का दावा है कि सर्चिंग के दौरान उन्होंने नक्सलियों के छुपाए हथियार व विस्फोटक सामग्रियों को बरामद कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बल के जवानों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बल के जवानों का दावा है कि सर्चिंग के दौरान उन्होंने नक्सलियों के छुपाए हथियार व विस्फोटक सामग्रियों को बरामद कर लिया है. जवानों को नक्सलियों के छुपाए गए हथियारों का जखीरा मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कांकेर के एसपी केएल ध्रुव ने नक्सलियों के छुपाए ह​थियार बरामद होने की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक सर्चिंग के दौरान कांकेर के कटगांव पहाड़ी पर सुरक्षा बल के जवानों ने कुछ संदिग्ध वस्तुएं देखीं. पास पहुंचने पर पता चला कि वहां बड़े पैमाने पर हथियार छुपाया गया है. वहां से भरमार बंदूक, 1 नग देशी पिस्टल, 2 नग इंसास राइफल की मैगजीन व 5 नग जिंदा कारतूस, डेटोनेटर व दो पैकेट गन पाउडर सहित अन्य हथियार बरामद किए गए हैं.

बीएसएफ और जिला पुलिस की संयुक्त टीम कटगांव की पहाड़ी पर सर्चिंग के लिए निकली थी. सर्चिंग के दौरान उन्हें सफलता मिली. हथियार बरामद होने के बाद इसकी सूचना प्रतापपुर थाने में दी गई. पुलिस ने जब्त हथियारों की जांच शुरू कर दी है. ​हथियार की सप्लाई कहां से की गई है, इस बिंदु पर जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें: अजीत जोगी के गढ़ मरवाही में किसान सम्मेलन करेंगे सीएम भूपेश, अमित जोगी ने की ये मांग
ये भी पढ़ें: एयर स्ट्राइक पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज, मंत्री सिंहदेव के बयान पर मचा बवाल 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज