नक्सलियों ने 19 मई को गढ़चिरौली बंद का किया ऐलान, फेंके पर्चे और लगाए बैनर

नक्सलियों ने आगामी 19 मई को गढ़चिरौली जिले में बंद का आह्वान किया है. नक्सलियों ने बैनर में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए नक्सली रामको नरोटी और शिल्पा ध्रुवा को अमर बताया है.

News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2019, 11:10 AM IST
नक्सलियों ने 19 मई को गढ़चिरौली बंद का किया ऐलान, फेंके पर्चे और लगाए बैनर
सांकेतिक तस्वार
News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2019, 11:10 AM IST
छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र सीमा पर स्थित गढ़चिरौली जिले के एटापल्ली में नक्सलियों ने बैनर लगाने के बाद पर्चे फेंके हैं. आपको बता दें कि नक्सलियों ने गढ़चिरौली जिले के एटापल्ली में जंबिया से गट्टा और गुरपल्ली गांव में बैनर लगाकर एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज की है.

नक्सलियों ने आगामी 19 मई को गढ़चिरौली जिले में बंद का आह्वान किया है. नक्सलियों ने बैनर में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए नक्सली रामको नरोटी और शिल्पा ध्रुवा को अमर बताया है. साथ ही नक्सलियों  ने पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ को झूठा करार दिया है.



बता दें यह वही क्षेत्र है जहां नक्सलवादियों की धमकियों से प्रशासन ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को रद्द किया था. लिहाजा, एक बार फिर नक्सलियों ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में एटापल्ली के दो गांवों में बीते गुरुवार को बैनर लगाने के साथ पर्चे फेंकने का काम किया है. गौरतलब हो कि महाराष्‍ट्र के गढ़चिरौली में नक्‍सलियों ने बीते 1 मई को एक बड़ा हमला किया था. नक्सलियों ने IED ब्‍लास्‍ट कर पुलिस वाहन को निशाना बनाया था, जिसमें 15 जवान शहीद हो गए थे.

ये भी पढ़ें:- श्रीनगर और अंवतिपोरा एयरबेस में हमला कर सकते हैं आतंकी: सूत्र

ये भी पढ़ें:- बारामूला लोकसभा सीट: नेशनल कॉन्फ्रेंस, PDP और पीपुल्स कॉन्फ्रेंस में मुकाबला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार