कांकेर में नक्सलियों की नापाक करतूत, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में की आगजनी
Kanker News in Hindi

कांकेर में नक्सलियों की नापाक करतूत, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में की आगजनी
demo pic

कांकेर के सिकसोड थाना क्षेत्र के कड़में गांव के सोड़वापारा में नक्सलियों ने दिन-दहाड़े घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने अपनी नापाक करतूत को अंजाम दिया है. शुक्रवार को नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे ट्रैक्टर, ट्रक सहित जेसीबी वाहन में आग लगा दी. आग से वाहन बुरी तरह जल गए हैं. कांकेर के सिकसोड थाना क्षेत्र के कड़में गांव के सोड़वापारा में नक्सलियों ने दिन-दहाड़े घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल मौके के लिये रवाना कर दिया गया है.

कांकेर के पुलिस अधीक्षक कन्हैया लाल धुर्व ने घटना की पुष्टि की है. ध्रुवे ने बताया कि नक्सलियों द्वारा निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आगजनी की गई है. मौके पर सुरक्षा बल के जवानों को भेजा गया है. खबर मिली है कि नक्सली वाहनों में आगजनी कर वहां से फरार हो गए हैं. बता दें कि नक्सलियों ने बीजापुर में भी हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया.

इससे पहले कांकेर जिले में नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश की है. अन्तागढ़ ब्लॉक मुख्यालय के ग्राम आमाबेड़ा के बाजार स्थल से करीब 100 किमी की दूरी पर नक्सलियों ने भारी मात्रा में बैनर-पोस्टर लगाया है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने बेनर में तेंदूपत्ता मानक बोरा का 500 रुपए दर बढ़ाने की बात लिखी है. तेंदूपत्ता पलटने के दर के साथ फड़ मुंसी की मजदूरी बढ़ाने का भी जिक्र है. नक्सलियों ने आमाबेड़ा से सेमरगांव लिगों धाम तक बैनर लगाया है. आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है.
ये भी पढ़ें: VIDEO: ट्राई के चेयरमैन बता रहे हैं-टेलीकॉम सेक्टर में क्या हो रहा है खास 
ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में बढ़े वोटिंग परसेंट को लेकर आप भी भ्रम में तो नहीं हैं?


ये भी पढ़ें: नक्सल हिंसा से पीड़ित 29 आदिवासी परिवार 15 साल बाद लौटेंगे सुकमा

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में इसलिए याद किया जाएगा 2019 का लोकसभा चुनाव... 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज