अतिक्रमण रोकने पर गर्भवती महिला ने की आत्मदाह की कोशिश
Kanker News in Hindi

अतिक्रमण रोकने पर गर्भवती महिला ने की आत्मदाह की कोशिश
पुलिस कस्टडी में महिला

कांकेर जिले में अतिक्रमण कर रहे एक परिवार को राजस्व अमला के मना करने पर गर्भवती महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रशासन और पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक गर्भवती महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की. मामला जिले के शिव नगर इलाके का है.

आपको बता दें कि शिव नगर इलाके में अतिक्रमण कर रहे एक परिवार को राजस्व अमला के मना करने पर महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की. मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए कांकेर के तहसीलदार टी. पी. साहू ने कहा कि इलाके में अतिक्रमण करने की खबर मिलने पर राजस्व अमला मौके पर पहुंचा.

इस दौरान अमला द्वारा अतिक्रमण करने से मना करने पर गर्भवती महिला ने आत्मदाह की धमकी देते हुए खुद पर केरोसिन तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया. इतने में मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला को आत्मदाह करने से रोका.



वहीं इस बीच मौके पहुंची पुलिस ने महिला को अपनी कस्टडी में ले लिया. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं मामले में तहसीलदार का कहना है कि वर्तमान अतिक्रमण कर रहे कार्य को रोक दिया गया है. साथ ही मामला की जांच कर आगे उचित कार्रवाई की जाएगी.
मुख्यालय पटवारी निरीक्षण के लिए निकले हुए थे. तभी उन्हें पत्थर तोड़ते कुछ लोग मिले, जिस पर उन्होंने उनसे जमीन का पट्टा होने को लेकर सवाल किया. इतने में एक महिला आई और गाली गलौज करने लगी. इसके बाद महिला अंदर जाकर खुद को जलाने की करने लगी. फिलहाल, सभी पकड़कर थाने ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज