Home /News /chhattisgarh /

professor tried to rape girl in locked house llb student molested police arrested narendra sahu fir ladki ki khabar mpns

प्रोफेसर ने LLB की छात्रा को छेड़ा; बंधक लड़की की चीख सुन चौंके लोग, पुलिस आई और फिर...

Chhattisgarh Big News: छत्तीसगढ़ की कांकेर पुलिस ने लड़की से छेड़खानी के मामले में प्रोफेसर नरेंद्र साहू को गिरफ्तार किया.

Chhattisgarh Big News: छत्तीसगढ़ की कांकेर पुलिस ने लड़की से छेड़खानी के मामले में प्रोफेसर नरेंद्र साहू को गिरफ्तार किया.

Chhattisgarh Big News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रोफेसर नरेंद्र साहू ने LLB की छात्रा के साथ छेड़खानी की. उसने लड़की को बंधक बनाकर रखा था. वैसे तो इस घटना का पता नहीं चल पाता, लेकिन उसके घर के बाहर गुजर रहे लोगों ने लड़की के चीखने की आवाज सुन ली थी. लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया. आरोपी ने डेढ़ घंटे तक पुलिस से मशक्कत कराई. आखिरकार दरवाजा खुला तो पुलिस ने लड़की को सखी सेंटर भेज दिया और प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया. (रिपोर्ट- जीवानंद हालदार)

अधिक पढ़ें ...

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की पुलिस ने एक प्रोफेसर को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया है. प्रोफेसर पर आरोप है कि उसने LLB की छात्रा को अपने सरकारी क्वार्टर में बंधक बनाया और छेड़ा. लड़की के साथ प्रताड़ना का पता उस वक्त लगा, जब आस-पास से गुजर रहे लोगों ने लड़की का शोर सुना. लोगों ने तुरंत ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को उसके घर का दरवाजा खुलवाने में डेढ़ घंटा मशक्कत करनी पड़ी. उसके बाद छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बता दें, आरोपी का नाम नरेंद्र साह है. वह कांकेर PG कॉलेज में प्रोफेसर है. नरेंद्र कॉलेज कैंपस में ही बने PWD के क्वॉर्टर में रहता है. शुक्रवार को जब कुछ लोग उसके घर के सामने से गुजरे तो उन्हें किसी लड़की के चीखने की आवाज सुनाई दी. लोगों को शक हुआ तो उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया. सूचना मिलते ही SDOP चित्रा वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचीं. प्रोफेसर का घर अंदर से बंद था. पुलिस ने उसका कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन प्रोफेसर ने दरवाजा नहीं खोला. इस बीच पुलिस को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

दरवाजा न खुलते देख SDOP ने कॉलेज प्रशासन और प्राचार्य को इसकी जानकारी दी. कॉलेज प्रशासन ने मौके पर एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भेजा. कर्मचारी ने प्रोफेसर को फोन किया, लेकिन उसने कहा कि वह बाहर है. इस ड्रामे के करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस दरवाजा खुलवा सकी. पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली तो एक कमरे में छात्रा मिल गई. पुलिस उसे लेकर सखी सेंटर चली गई और प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया.

छात्रा ने कही ये बात

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने एक दिन पहले उसे पढ़ने के लिए घर बुलाया था. तभी से वह उसके घर में ही है. प्रोफेसर ने उसे घर नहीं जाने दिया. इस बीच प्रोफेसर का कहना है कि उसने कोई गलत काम नहीं किया.

Tags: Chhattisgarh news, Kanker news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर