दो महीने में सरकार अपने वादों और मुद्दों से पलट गई: रमन सिंह
Kanker News in Hindi

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी से पहले कार्यकर्ताओं को तैयार करना जरूरी है. वहीं भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर रही है. सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव को लेकर कोंडागांव में हो रहे क्लस्टर बैठक में शामिल होने जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने प्रवास के दौरान कांकेर सर्किट हाउस पहुंचे. यहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का स्वागत किया. कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से  बातचीत में उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी से पहले कार्यकर्ताओं को तैयार करना जरूरी है. वहीं भूपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर रही है.

रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने हर मुद्दे से पलट रही है. ये सरकार भय आतंक के बल पर बदलापुर की राजनीति कर रही है. जनता से जितने वादे भूपेश बघेल ने किए थे, उन सब वादों से वे पलट गए हैं.

आसन्न बजट में पूर्व सरकार की सभी योजना को बंद कर दिया. प्रदेश में रेत खदानों का सरकारीकरण कर अब ग्राम पंचायतों से खदान छीनकर रेत माफियाओं को देकर बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है. सीएमडीसी ऑक्शन में रेत का भाव अब चारगुना कीमत से बेची जाएंगी. उन्होंने आगे ये भी कहा कि सरकार ने इन 60 दिनों में सिर्फ तबादला करने का काम किया है. साथ ही उन्होंने इशारे में एसआरपी कल्लूरी नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनको वे कोसते थे और अपने से दूर रखा था आज उन्हें गले लगा रहे हैं.



रमन सिंह  लोकसभा चुनाव 2019 में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट जितने का दावा किया है. साथ ही एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की बात कही.
ये भी पढ़ें:- रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में सभी सीट जीतने का किया दावा

ये भी पढ़ें:- रायपुर: EOW कार्यालय में नए डीजी वी. के. सिंह ने संभाला पदभार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज