कांकेर में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, नक्सली वारदात की आशंका
Kanker News in Hindi

कांकेर में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, नक्सली वारदात की आशंका
घटना की जानकारी मिलते ही फोर्स को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में एक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में एक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार की रात करीब साढ़े 10 बजे आरएसएस कार्यकर्ता दादू सिंह कोरेटिया की गोली मारकर हत्या की गई है. आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर ही आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारी गई है. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक दादूसिंह को कुछ लोगों ने आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और उसपर गोलियां बरसा दीं. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 40 वर्षीय दादूसिंह की पत्नी भी घर में ही मौजूद थी. हत्या की इस वारदात को कांकेर दुर्गकुन्दल पुलिस थाना क्षेत्र के कोंडे गांव में अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने आज ही कांकेर के कोयलीबेड़ा क्षेत्र में एक युवक की हत्या की है.

कश्मीर 370 हटाने का विरोध
बता दें कि नक्सली जम्मू और कश्मीर में धारा 370 हटाने का विरोध कर रहे हैं. इसको लेकर नक्सलियों की ओर से एक पर्चा भी जारी किया था. इसके साथ ही कांकेर के रावघाट और अंतागढ़ इलाके में बैनर पोस्टर भी लगाया गया था. केन्द्र सरकार के इस फैसले के विरोध में नक्सलियों ने 30 अगस्त को बंद का फरमान भी जारी किया है.
ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 



ये भी पढ़ें: जांच कमेटी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को नहीं माना आदिवासी, जा सकती है विधायकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading