Ice Cream खाने वाले भालुओं का मजेदार Video, डब्बा खोलकर चट कर डाली 50000 रुपए की आइसक्रीम

Kanker Viral Video: कांकेर में ठेले पर आइसक्रीम खाते भालू का वीडियो हो रहा वायरल.

Kanker Viral Video: कांकेर में ठेले पर आइसक्रीम खाते भालू का वीडियो हो रहा वायरल.

Kanker Viral Video: छत्तीसगढ़ में पहाड़ी भालुओं का आतंक. रात में आइसक्रीम खाते भालुओं का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. शीतलापरा के आइसक्रीम विक्रेता का पूरा माल चट कर भालुओं ने हजारों का लगाया चूना.

  • Share this:
कांकेर. आइसक्रीम खाना किसे पसंद नहीं है. खासकर गर्मी के दिनों में तो बच्चे-बूढ़े या जवान सभी को आइसक्रीम भाती है. लेकिन जंगल में रहने वाले जानवरों को भी आइसक्रीम पसंद है, यह आपको मालूम नहीं होगा. जी हां, छत्तीसगढ़ के कांकेर का एक वीडियो आप देखें, तो पता चलेगा कि बड़े चाव से शहद खाने वाले भालुओं को आइसक्रीम भी पसंद है. कांकेर जिले में भालुओं का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप भालू को एक ठेले पर मजे से आइसक्रीम खाते देख सकते हैं. कांकेर के शीतलापरा इलाके में कुछ भालुओं ने एक आइसक्रीम विक्रेता को इस तरीके से करीब 50000 रुपए का चूना लगा डाला.

आइसक्रीम विक्रेता रात में अपने घर के सामने ठेला लगाकर चला गया. देर रात कुछ भालू पहुंचे और ठेले पर रखे डब्बे का ढक्कर खोलकर सारी आइसक्रीम चट कर गए. पहले दिन जब ये घटना हुई तो आइसक्रीम विक्रेता को कुछ पता न चला. उसने दूसरे दिन एहतियातन अपना ठेला दूसरी जगह लगाया और देर रात तक रखवाली की.

देर रात उसने देखा कि 4-5 भालू अचानक जंगल की तरफ से आए और उसके ठेले पर रखे डब्बे का ढक्कन खोल कर आइसक्रीम खाना शुरू कर दिया. भालुओं को आइसक्रीम खाते देख पहले तो आसपास के लोग हैरान रह गए. दहशत के मारे कोई आइसक्रीम ठेले के पास भी जाने से डर रहा था. बाद में दूर से ही भालुओं को लाठी से भगाने का प्रयास किया तो सभी भालू ठेले से उतरकर जंगल की तरफ चले गए.

Youtube Video

कांकेर के शीतलापरा के आइसक्रीम विक्रेता ने बताया कि दो दिनों में भालुओं ने उसके ठेले से 50000 रुपए से ज्यादा की आइसक्रीम चट कर डाली. स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले भी इस इलाके में भालुओं के आने की खबरें आती रही हैं. भालुओं के आतंक से लोगों को परेशानी होती है. लेकिन भालुओं का आइसक्रीम खाना, पहली बार देखने में आ रहा है. लोगों ने बताया कि भालुओं के आतंक के बारे में वन विभाग को भी सूचना दी गई है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

लोगों ने बताया कि पहाड़ी इलाकों में रहने वाले भालू अक्सर रिहायशी क्षेत्रों में आ जाते हैं, जिससे लोगों में दहशत फैल जाती है. गर्मी के दिनों में अक्सर ये भालू रिहायशी इलाकों में चले आते हैं, जिससे बच्चों को खतरा रहता है. कई बार ये भालू घरों के आसपास भी मंडराते देखे जाते हैं. ऐसे में भालुओं के आइसक्रीम खाने का वीडियो देखने के बाद लोगों में दहशत और बढ़ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज