पैसों के लिए बेटे ने कर दी पिता की डंडे से पीटकर हत्या
Kanker News in Hindi

पैसों के लिए बेटे ने कर दी पिता की डंडे से पीटकर हत्या
पैसों के लिए बेटे ने कर दी पिता की डंडे से पीटकर हत्या

कांकेर जिले में बीती रात मंगलवार को ग्राम किरगोली में पैसे को लेकर हुए आपसी विवाद में बेटे ने अपने ही पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं पकड़े जाने के डर से आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है, जिसकी छानबीन में पुलिस जुट गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बीती रात मंगलवार को ग्राम किरगोली में आपसी विवाद को लेकर बेटे ने अपने ही पिता की डंडे से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक किसी बात को लेकर अपने ही परिवार में हुए आपसी विवाद को लेकर बेटे ने अपने ही पिता को मौत के उतार दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया.

मामले में जानकारी देते हुए कांकेर के एसडीओपी आकाश मरकाम ने बताया कि बीते मंगलवार की रात को युवक की अपने पिता से कुछ रुपयों को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि गुस्से में आकर बेटे ने अपना आपा खो दिया और घर में रखे डंडे से उसने अपने पिता की हत्या कर दी.

आपको बता दें कि मृतक कांकेर के सिंचाई विभाग में चौकीदार के पद पर पदस्थ था. फिलहाल, ग्रामीणों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी में पुलिस जुट गई है.



मामले में एसडीओपी आकाश मरकाम ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है. हालांकि उन्होंने पूरी जांच होने के बाद ही मामले में खुलासा होने की बात कही है. फिलहाल, जांच की प्रक्रिया जारी  है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज