किसी काम में परिपक्व नहीं लगती भूपेश सरकार, सिर्फ तबादले किए जा रही है: विक्रम उसेंडी
Kanker News in Hindi

किसी काम में परिपक्व नहीं लगती भूपेश सरकार, सिर्फ तबादले किए जा रही है: विक्रम उसेंडी
सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम देव उसेंडी ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार प्रदेश का विकास छोड़कर अफसरों के तबादले करने में लगी हुई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कांकेर लोकसभा से सांसद विक्रम उसेंडी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद देर शाम सोमवार को कांकेर पहुंचे. इस दौरान विक्रम उसेंडी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों को लेकर जोश भरा, साथ ही उन्हें चुनाव के लिए तैयार होने को कहा.

सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी का कहना है 2018 विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब लोकसभा जीतना उनके लिए बेहद जरूरी हो गया है. ऐसे में लोकसभा चुनाव 2019 को चुनौती मानते हुए इसकी जोर शोर से तैयारी करनी है. पिछली हार के कई कारण हो सकते हैं, जिससे सबक लेते हुए उन्होंने अब लोकसभा में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जितने का दावा किया है.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम देव उसेंडी ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश सरकार राज्य का विकास छोड़कर अफसरों के तबादले करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार किसी काम में परिपक्व नहीं लगती है, सिर्फ तबादले किए जा रही है. इससे अधिकारी भी खासे परेशान हैं.



ये भी देखें:- VIDEO: बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने किया ये बड़ा दावा 
ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह को किया चैलेंज, पूछा- कौन सी सरकार है बेहतर?

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी-कांग्रेस में 11 सीटों पर ये हो सकते हैं उम्मीदवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज