भालू ने दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Kanker News in Hindi

भालू ने दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर
भालू ने दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में ठंड बढ़ते ही फिर से भालूओं का आतंक शुरू हो गया.इसी क्रम में भालू ने दो लोगों को जानलेवा हमला कर दिया.जिलें में आए दिन भालू रिहाइशी इलाकों में भोजन पानी की तलाश में लोगों पर हमला कर रहे हैं .वहीं भालू सुबह मार्निंग वाक करने वाले और जंगल जाने के दौरान जानलेवा हमला कर लोगों को घायल कर रहे हैं .

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में ठंड बढ़ते  ही फिर से भालूओं  का आतंक शुरू हो गया.इसी क्रम में भालू ने दो लोगों को जानलेवा हमला कर दिया.जिलें में आए दिन भालू रिहाइशी इलाकों में भोजन पानी की तलाश में  लोगों पर हमला कर रहे हैं .वहीं भालू सुबह मार्निंग वाक करने वाले और जंगल जाने के दौरान जानलेवा  हमला कर लोगों को घायल कर रहे हैं .

शनिवार की सुबह में एक भालू ने दो लोगों पर हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया.जिन्हें तत्काल ही जिला अस्पताल में भर्ती  कराकर प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है आज  सुबह दो महिला घर से बाहर टहलने निकली हुई थी. उसी दौरान  भालू ने उन पर हमला कर दिया .घायल हुए महिला की चिल्लाने की आवाज सुन कर  आस-पास के लोग बाहर निकले तभी भालू ने हमला कर  भागते हुए बीजेपी के कांकेर विधानसभा के चुनाव संचालक रहे अनिरुद्ध साहू के ऊपर भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें हायर सेंटर रायपुर के लिए रवाना कर दिया गया है. गौरतलब है कि जिले में इस तरह की घटनाएं आए दिन हो रही है. जिससे कई लोगों की मौत तक हो चुकी है.बावजूद इसके वन विभाग इस पर कोई खास एक्शन लेता नजर नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें-  बैगा आदिवासी महिला पर जंगली भालू ने किया जानलेवा हमला



यह भी पढ़ें-  भालू के हमले में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज