Home /News /chhattisgarh /

पुलिसकर्मी के शव की अंगुली कुतर गया चूहा, अस्‍पताल कर रहा इनकार

पुलिसकर्मी के शव की अंगुली कुतर गया चूहा, अस्‍पताल कर रहा इनकार

अंतागढ़ सामुदिक स्वास्थ केंद्र के शव गृह में एक पुलिसकर्मी के शव के पैर की छोटी अंगुली चूहे ने कुतर दिया. यह देखकर परिजनों ने स्वास्थ विभाग की अव्यवस्‍था को लेकर जमकर हंगामा किया. मामला सोशल मीडिया में आने के बाद कांकेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी ने एक प्रेस नोट जारी कर इस घटना से ही इनकार कर दिया.

अधिक पढ़ें ...
    कांकेर के अंतागढ़ सामुदिक स्वास्थ केंद्र के शव गृह में एक पुलिसकर्मी के शव के पैर की छोटी अंगुली चूहे ने कुतर दिया. यह देखकर परिजनों ने स्वास्थ विभाग की अव्यवस्‍था को लेकर जमकर हंगामा किया. मामला सोशल मीडिया में आने के बाद कांकेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी ने एक प्रेस नोट जारी कर इस घटना से ही इनकार कर दिया.

    उनका कहना है कि मृतक प्लाटून कमांडर विश्वनाथ के पैर का छोटी अंगुली को चूहा ने नहीं कुतरा उसमें पहले का चोट का निशान था.  घटना पिछले दिनों आमाबेडा थाना क्षेत्र के हुर्रा पिन्जोरी में तैनात छत्‍तीसगढ़ सशस्‍त्र बल की 14 वीं वाहिनी के विश्वनाथ की है.

    24 जनवरी की रात करीब नौ बजे आपसी विवाद को लेकर विश्वनाथ को गोली मार मार दी गई. आनन-फानन में घायल अवस्था में सामुदिक स्वास्थ केंद्र में लाया गया था. उपचार के दौरान मौत हो गई. रात अधिक होने के कारण शव को शव गृह में ही रख दिया गया. सुबह होते ही मृतक के परिजन पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

    परिजनों ने घर जाकर अंतिम संस्कार के दौरान देखा कि पैर के छोटी अंगुली को चूहे ने कुतर दिया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि पहले इस प्रकार का कोई चोट का निशान नही था. अस्पताल के शव गृह में ही अंगुली को चूहों ने कुतरा है. इस सम्बन्ध में जिला चिकित्सा अधिकारी से संपर्क किया गया पर उनका मोबाइल बंद रहने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो पाया.
    उल्‍लेखनीय है कि कुछ ही दिनों पूर्व कांकेर जिला के ही भानु प्रतापपुर और चारामा के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र को राज्य का सबसे अच्छा अस्पताल घोषित किया गया है लेकिन स्वास्थ केंद्रों पर आए दिन कोई न कोई आरोप लगता रहता है. शव ले जाने के लिए वाहन नहीं मिलने की शिकायत तो आम है.

    Tags: Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर