कवर्धा: जुआ खेलते पकड़े गए 6 पुलिसकर्मी, एसपी ने सभी को किया निलंबित
Kawardha News in Hindi

कवर्धा: जुआ खेलते पकड़े गए 6 पुलिसकर्मी, एसपी ने सभी को किया निलंबित
जुआ खेलना 6 पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी

पहले भी कोतवाली क्षेत्र में जुआ खेलते दुर्ग पुलिस ने कवर्धा आकर गिरफ्तार किया था, जिससे नाराज होकर एसपी ने थाना प्रभारी को निलंबित किया था.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में 6 पुलिसकर्मियों को जुआ खेलना जुआ खेलना महंगा पड़ गया. एसपी को किसी ने गुप्त सूचना दी थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ पुलिसकर्मी जुआ खेल रहे है. पुलिस ने जब रेड की तो 6 पुलिसकर्मियों सहित कुल 8 लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार कर लियाा. एसपी केएल ध्रुव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

वहीं एसपी द्वारा की गई इस कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं एक नगर सैनिक और एक अन्य शख्स भी पकड़ा गया है. कोतवाली थाने में पदस्थ नगर सैनिक को उसके विभाग के हवाले सौंप दिया गया है.

पुलिस नहीं कर पा रही थी कार्रवाई



बता दें कि पुलिस वालों को पुलिस वाले के खिलाफ ही कार्रवाई करते बहुत कम देखा जाता है. लेकिन इस बार ऐसा ही हुआ है. दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र में आए दिन अवैध रूप से जुआ खेलने की शिकायत मिलती थी. जिस पर कोतवाली पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही थी.
पहले भी थाना प्रभारी को किया था निलंबित

इससे पहले भी कोतवाली क्षेत्र में जुआ खेलते दुर्ग पुलिस ने कवर्धा आकर गिरफ्तार किया था, जिससे नाराज होकर एसपी ने थाना प्रभारी को निलंबित किया था. लेकिन बाद में भी स्थिति नहीं सुधरी क्योंकि जिन पर जुआ सट्टा रोकने की जिम्मेदारी है. वहीं मजे से जुआ खेल रहे थे, तो कार्रवाई किस पर होनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading