लाइव टीवी

35 दिनों से लापता है 9 साल का डोनेश, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग
Kawardha News in Hindi

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: January 30, 2020, 5:17 PM IST
35 दिनों से लापता है 9 साल का डोनेश, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग
पुलिस बच्ची की तलाश करने की बात कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

कवर्धा के ग्राम बिड़ोरा से गायब नौ साल के डोनेश राणा को गायब हुए 35 दिन का समय बीत गया है, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. बच्चे के बारे में किसी तरह की जानकारी न मिलने से परिजन खासे परेशान नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले से नौ साल का मासूम डोनेश राणा काफी दिनों से लापता (Missing Child) है. 30 दिन से ज्यादा का वक्त गुजर गया है, लेकिन अभी भी पुलिस (Police) उसको खोज नहीं पाई है. बताया जा रहा है कि बीते साल दिसंबर महीने से बच्चा लापता है. परिजनों का कहना है कि वो घर से बाहर खेलने निकला था, लेकिन फिर वापस नहीं आया. बच्चे के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. ये पूरा मामला लोहारा थाना क्षेत्र के बिडोरा गांव का है. बच्चा 26 दिसंबर 2019 से लापता है. पुलिस (Police) उसको तलाश करने की बात कर रही है.

घर से खेलने निकला था बच्चा, वापस नहीं आया
कवर्धा के ग्राम बिड़ोरा से गायब नौ साल के डोनेश राणा को गायब हुए 35 दिन का समय बीत गया है, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं. बच्चे के बारे में किसी तरह की जानकारी न मिलने से परिजन खासे परेशान नजर आ रहे हैं. उनका एकमात्र सहारा पुलिस ही है, जिसके भरोसे वे उम्मीद बरकरार रखे हैं कि वो उनके बच्चे को जरूर खोजकर ला लेगी.

गौरतलब है कि 26 दिसंबर की शाम तकरीबन पांच बजे डोनेश अपने घर से बैडमिंटन का रैकेट लेकर खेलने निकला था. इसके बाद से वो घर लौटकर नहीं आया. डोनेश राणा शिक्षक दंपती कुशल राणा का छोटा बेटा है. वह कवर्धा के डीपीएस स्कूल का छात्र है.

पुलिस की दलील
इस पूरे मामले में कवर्धा एसपी लाल उमेद सिंह ने कहा है कि बच्चे को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. पुलिस बच्चे से जुड़े लोगों और उसके परिजनों से लगातार पूछताछ कर रही है. बच्चे को खोजने के लिए पुलिस ने एक टीम भी बना ली है. फिलहाल, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. बच्चे की तलाश जारी है.
 

ये भी पढ़ें: 

RPF के ट्विटर हैंडल में दी बिलासपुर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार 

भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, CAA के खिलाफ प्रस्ताव पर हो सकती है चर्चा

मुफ्त की शराब पीने के लिए 3 युवक और 1 युवती ने 4 बोतल कर दी 'खाली', फिर हुआ ये...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर