अपना शहर चुनें

States

अपहरण के दिन ही हो गई थी 9 साल के डोनेश की हत्या, कचरे में दफनाई थी लाश

14 वर्षीय विक्कू कुमार 5 फरवरी को दिन में 11 बजे से लापता था. किशोर के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)
14 वर्षीय विक्कू कुमार 5 फरवरी को दिन में 11 बजे से लापता था. किशोर के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

बताया जा रहा है कि पुलिस (Police) ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द इस मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले से लापता हुए बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई है. मालूम हो कि पिछले 36 दिनों से 9 साल का बच्चा डोनेश राणा लापता था. पुलिस का दावा है कि जिस दिन बच्चे का अपहरण (Kidnap) हुआ उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद बच्चे के शव को घुरुवा (कचरा फेंकने वाली जगह) में दफना दिया गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस (Police) ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द इस मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा.

पीसी में पुलिस करेगी खुलासा

36 दिनों से लापता बच्चा डोनेश राणा की हत्या कर दी गई है. माना जा रहा है कि इस पूरी वारदात के पीछे आपसी रंजीश वजह हो सकती है. इस पूरे मामले में कवर्धा एसपी लाल उमेद सिंह का कहना है कि जल्द एक प्रेसवार्ता लेकर पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.



सूत्रों से मिली जानकारी, कवर्धा के ग्राम बिड़ोरा के पास एक गांव है टाटावाही. माना जा रहा है कि मुख्य आरोपी इस गांव का है. इसके साथ दो आरोपी और थे. हत्या कर बच्चे की लाश एक गड्ढे में दफन कर दिया था. कुछ दिन बाद कुत्तों ने बच्चे की लाश बाहर निकाल ली. आस-पास के लोगों को जब शक हुआ तो पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. जांच में पुलिस को शक हुआ कि ये लाश बच्चे की है. फिलहाल, तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही जा रही है.
घर से बैडमिंटन खेलने निकला था बच्चा

कवर्धा के ग्राम बिड़ोरा से गायब नौ साल के डोनेश राणा पिछले 36 दिनों से लापता था. दरअसल, 26 दिसंबर की शाम तकरीबन पांच बजे डोनेश अपने घर से बैडमिंटन का रैकेट लेकर खेलने निकला था. इसके बाद से वो घर लौटकर नहीं आया था.

ये भी पढ़ें: 

35 दिनों से लापता है 9 साल का डोनेश, पुलिस को अब तक नहीं मिला कोई सुराग 

पंचायत चुनाव: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, बूथ पर बिगड़ी पोलिंग ऑफिसर की तबीयत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज