लाइव टीवी

दशहरे के दिन लापता हुआ था ये शख्स, तीन दिन बाद ऐसी हालत में मिली लाश

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: October 11, 2019, 10:50 AM IST
दशहरे के दिन लापता हुआ था ये शख्स, तीन दिन बाद ऐसी हालत में मिली लाश
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

शव मिलने के बाद युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स दशहरे (Dussehra) के दिन से लापता था. अब तीन दिन बाद उसकी लाश खेत में मिली है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लाश सड़ी हुई हालत में मिली है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर (Raipur) भेज दिया गया है. वहीं शव मिलने के बाद युवक के परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

दशहरे के दिन निकला था घर से 

ये पूरी घटना पिपरिया थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि चचेड़ी गांव का रहने वाला महावीर चंद्राकर अपने घर से दशहरे के दिन रावण दहन देखने निकला था. देर रात तक जब वो घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. गांव वालों से महावीर के बारे में पूछा गया लेकिन कहीं से कोई खबर नहीं मिली. काफी पूछताछ के बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की.

शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.


तीन दिन बाद ऐसी हालत में मिली लाश

चचेड़ी गांव के रहने वाले महावीर चंद्राकर के गुमशुदगी की शिकायत युवक के परिजनों ने पुलिस से की थी. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उसकी कहीं पता नहीं चला. गुरुवार को खेत में एक लाश मिलने के सूचना पुलिस को मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खेत में औंधे मुंह एक लाश लाश पड़ी मिली. शिनाख्ती में लाश की पहचान महावीर चंद्राकर के रूप में हुई.

परिजन ने जताई हत्या की आशंका
Loading...

महावीर चंद्राकर के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि महावीर पूरी तरह स्वस्थ था, उसे कोई परेशानी भी नहीं थी. परिजनों का कहना है कि महावीर की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. बताया जा रहा है कि शव काफी सड़ चुका है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है.  पीएम रिपोर्ट के बाद जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाने की बात पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

रेट को लेकर शराब दुकान के गुंडे और ग्राहकों में मारपीट, जमकर बरसे लाठी-डंडें 

मेन रोड पर स्टंट करता दिखा रायपुर पुलिस का जवान, वीडियो वायरल! 

घर में महिला और दो बच्चों की मिली जली हुई लाश, हत्या की आशंका    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...