कवर्धा: एक साथ फांसी लगाकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, सुसाइड नोट भी बरामद

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 11, 2019, 10:47 AM IST
कवर्धा: एक साथ फांसी लगाकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, सुसाइड नोट भी बरामद
पुलिस से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.
Manish Mishra
Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 11, 2019, 10:47 AM IST
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के कुकदुर इलाके में उस पर हड़कंप जब एक पेड़ में युवक- युवती की लाश लटकी मिली. ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. पेड़ में फांसी लगाकर दोनों ने खुदकुशी कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मौके से सुसाइड नोट भी बरामद

घटना कुकदुर थाना क्षेत्र के घोघरा खुर्द  इलाके की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बैगा आदिवासी युवक-युवती ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. गांव के बाहर महुवा के पेड़ में दोनों ने फांसी लगाई है. बताया जा रहा है कि देर रात दोनों ने आत्महत्या किया है. सुबह आस-पास के लोगों ने शव देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी.

chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, kawardha, kawardha news, suicide in kawardha, suicide of a couple in kawardha, कवर्धा न्यूज, कवर्धा में खुदकुशी, प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी, क्राइम न्यूज, कवर्धा क्राइम न्यूज
प्रेम प्रसंग से जोड़कर इस मामले को देखा जा रहा है.


बताया जा रहा है कि युवक घोघरा खुर्द गांव का ही रहना वाला है और पहले से शादीशुदा है.  फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है. खुदकुशी से पहले दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है. सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इस बात का खुलासा फिलहाल पुलिस ने नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: 

कोर्ट में दुष्कर्म पीड़िता ने खुद की अपने केस की पैरवी 
Loading...

छत्तीसगढ़ में बड़ा आंदोलन कर सकती हैं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...