अपना शहर चुनें

States

कवर्धा: मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर, जवानों ने शव किया बरामद

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच शुक्रवार की रात मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को ढेर करने का पुलिस ने दावा किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच शुक्रवार की रात मुठभेड़ हुई. पुलिस का दावा है कि इस मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया गया है. जवानों ने नक्सली के शव को भी बरामद कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक चली. एसपी डॉ. लाल उम्मेद सिंह ने घटना की पुष्टि की है. झलमाला थाना क्षेत्र के धनडबरा-प्रतापपुर के जंगल में जवानों का नक्सलियों से सामना हुआ. दोनों तरफ से घंटों फायरिंग होती रही.

एसपी डॉ. लाल उम्मेद सिंह ने ने बताया कि जिला पुलिस बल, सीएफ और एसटीएफ के जवान शुक्रवार की रात सर्चिंग के लिए निकले थे. जवानों को झलमला इलाके में नक्सली एंबुश होने की सूचना मिली. धनडबरा-प्रतापपुर के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. शुक्रवार रात करीब 11 बजे से शनिवार सुबह 3 बजे तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही. मुठभेड़ में जवानों ने एक महिला नक्सली को मार गिराया है जिसका शव भी जवानों ने बरामद कर लिया है. मौके से एक बंदूक और नक्सली सामग्री बरामद किया गया है. 3-4 नक्सलियों के घायल होना का भी दावा पुलिस कर रही है. फिलहाल सर्चिंग पार्टी अभी भी धनडबरा-प्रतापपुर के जंगल से वापस नहीं लौटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज