बीवी से छुटकारा पाना चाहता था ये शख्स, दोस्त के साथ मिलकर किया ये खौफनाक काम

फिलहाल महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 4:09 PM IST
बीवी से छुटकारा पाना चाहता था ये शख्स, दोस्त के साथ मिलकर किया ये खौफनाक काम
महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
Manish Mishra
Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 4:09 PM IST
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से एक हैरत में डालने वाला मामला सामने आ रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक एक शख्स अपनी शादी से खुश नहीं था और अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था. उसे अपने दोस्त के साथ मिलकर बीवी से छुटकारा पाए एक साजिश रची. इस पूरे मामले में पीड़ित महिला ने अपने पति के दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. फिलहाल महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी से छुटकारा पाने रची ये साजिश

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक और पीड़ित महिला की शादी को एक महीने का समय ही हुआ था. बताया जा रहा है कि सामाजिक दवाब में आकर युवक ने शादी की थी, जिस वजह से वो इस रिश्ते से खुश नहीं था. फिर उसने अपने एक करीबी दोस्तर के साथ मिलकर शादी से निकलने की प्लानिंग की.

महिला ने पति के दोस्त पर लगाया रेप का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक 27 जून को  पीड़ित महिला, आरोपी युवक और उसका दोस्त लोहारा के लिए निकले. लेकिन बीच में हो गई बारिश हो रहा था. आरोपी युवक ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ बस में भेज दिया और खुद बाइक से आने की बात कही. लोहारा में महिला और उसके पति का दोस्त एक गार्डन में चले गए.

आरोपी पति अपने दोस्त के साथ मिलकर बीवी से छुटकारा पाने एक साजिश रची.


बताया जा रहा है कि जब दोनों गार्डन में थे, तो महिला के पति ने दोनों की फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया. वीडियो बनाने के बाद आरोपी युवक अपनी पत्नी को धमकी देने लगा. फिर उसने अपनी पत्नी और दोस्त को तहसील ऑफिस लेकर एक नोटरी बना ली जिसमें अपनी शादी खत्म होने का जिक्र किया.
Loading...

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज

फिर आरोपी युवक अपनी पत्नी और दोस्त को एक लॉज में छोड़कर चला गया. महिला का आरोप है कि उसके पति के दोस्त ने होटल में उसके साथ बलात्कार किया. फिर युवक ने 28 जून को महिला को अपने मायके लाकर छोड़ दिया. फिर 16 जुलाई को महिला ने अपने पति और दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

गिरफ्तारी से बचने निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता का नया पैतरा, लेटर में EOW को लिखी ये बात 

आधी रात ऐसा क्या हुआ जिससे खत्म हो गया एक सिपाही का पूरा परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...