अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में हॉस्टल अधीक्षक पर छात्रों की पिटाई का आरोप

सांकेतिक फोटो-
सांकेतिक फोटो-

कवर्धा में हॉस्टल अधीक्षक की बेरहमी का मामला सामने आया है. आरोप है कि मामूली बात पर अधीक्षक ने दसवीं में पढ़ने वाले दो छात्रों की जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
कवर्धा में हॉस्टल अधीक्षक की बेरहमी का मामला सामने आया है. आरोप है कि मामूली बात पर अधीक्षक ने दसवीं में पढ़ने वाले दो छात्रों की जमकर पिटाई कर दी. अधीक्षक की पिटाई के बाद बच्चों के पीठ में निशान बनने की बात कही जा रही है. बच्चों ने तत्काल मामले की सूचना कोतवाली थाने में दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामला कवर्धा जिला मुख्यालय में संचालित पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जाति बालक छात्रावास का है. यहां अधीक्षक शिवनंदन धुर्वे पर आरोप है कि उन्होंने ब्लैक बोर्ड पर अपशब्द लिखने की बात को लेकर छात्रों की धुनाई कर दी. अधीक्षक ने बताया कि बार-बार बोलने के बाद भी छात्र नहीं मान रहे हैं, जिसके चलते उनकी पिटाई की है. ताकि वे इस तरह की गलती ना करें.

कोतवाली पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है. मामले में पूरी जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कही जा रही है. इस घटना के बाद सुदुर वनांचल के हॉस्टलों की स्थिति भी पता लगाने की मांग की जा रही है. इस पूरे मामले में आदिमजाति कल्याण विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज