कवर्धा: हत्या कर जंगल में फेंकी महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है.

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 9:31 AM IST
कवर्धा: हत्या कर जंगल में फेंकी महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस
हत्या के बाद महिला के सिर को बुरी तरह कुचल दिया गया है.
Manish Mishra
Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: July 13, 2019, 9:31 AM IST
 

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में जंगल में अज्ञात महिला की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि महिला के सिर में पत्थर से वार कर मौत के घाट उतारा गया है. सिर को पुरी तरह से कुचल दिया गया है ताकि महिला की पहचान न हो सके. घटना कोतवाली थाने के खैरबना गांव के बाहर की बताई जा रही है. पास में ही सरोधा डेम है जिसके पहले घना जंगल है. जंगल में महिला की हत्या कर शव फेंका गया है. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है.



ये है पूरी घटना

गौरतलब हो कि शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे के आस-पास के चरवाहों ने जंगल में महिला की लाश देखी. उसके बाद घटना की जानकारी गांव वालों को दी गई. फिर गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही तत्काल कोतवाली पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गई. मामले की गंभीरता को समझते हुए जिले के एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह खुद भी मौके पर मौजूद रहे.

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस शुरूवाती दौर में हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है. मामला अवैध संबंध से जुड़ा भी हो सकता है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला सहमति से किसी के साथ सुनसान इलाके में गई होगी. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, जिसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है.  मौके पर आरोपी की चप्पल भी मिली है. शव को काफी दूर तक घसीटने के निशान भी मिले है. पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

बेमेतरा में आधी रात टूटा बैंक का ताला, एटीएम लूटने की भी कोशिश
Loading...

क्या कर्नाटक के सियासी नाटक का छत्तीसगढ़ पर भी होगा असर? 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...