Home /News /chhattisgarh /

chhattisgarh bjp president arun sao disclosed next plan says will win assembly election 2023 nodps

छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव बोले- 2023 में बनाएंगे सरकार, बताई आगे की रणनीति

बिलासपुर से सांसद और नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि साधारण कार्यकर्ता पर राष्ट्रीय नेतृत्व ने भरोसा किया है.

बिलासपुर से सांसद और नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि साधारण कार्यकर्ता पर राष्ट्रीय नेतृत्व ने भरोसा किया है.

छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. इसकी तैयारी अब दिखने लगी है. भाजपा ने छत्तीसगढ़ में अरुण साव पार्टी का अध्यक्ष बनाया है. अरुण साव ने आते ही अगले साल विधानसभा चुनाव जीतने की बात कही. अरुण साव ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे. साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रशानिक आतंकवाद है साथ ही जनता में अक्रोश है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ 2023 विधानसभा से पहले भाजपा के प्रदेश संगठन में बदलाव शुरू हो गए हैं. मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ भाजपा को अरुण साव के रूप में एक नया अध्यक्ष दिया है. साव ने आते ही पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में बदलाव की बात कही है. साथ ही नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दावा किया कि 2023 में फिर से भाजपा की सरकार बनाने के काम करेंगे. साथ ही राष्ट्रीय नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरेंगे.

उन्होंने कहा कि नई कार्यकारिणी प्रदेश नेताओं से चर्चा करके बनाएंगे. बिलासपुर से सांसद और नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि साधारण कार्यकर्ता पर राष्ट्रीय नेतृत्व ने भरोसा किया है. अटल बिहारी वाजपेई के सपने को साकार करने और 2023 में फिर से राज्य में कमल खिलाएंगे. सब को साथ लेकर चलेंगे.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा सत्त काम करने वाला संगठन है, इसलिए जिम्मेदारी का आदान प्रदान होता रहता है. जिसे जो जिम्मेदारी मिलेगी उसी हिसाब से काम करेंगे और 2023 में फिर से भाजपा की सरकार कार्यकर्ता मिलकर काम करेगा. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं सब का साथ सब का विकास, विश्वास इसी दिशा में चलेंगे.

राज्य सरकार पर साधा निशाना

साव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रशानिक आतंकवाद है साथ ही जनता में अक्रोश है. उन्होंने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता काम में लगा हुआ है. कोरोना के दौरान भी जान को जोखिम में डालकर जनता की सेवा में लगा था. आज भी लगा हुआ है. आज हर घर तिरंगा फहराने में कार्यकर्ता लगा हुआ है.

इसलिए भाजपा चुनाव के मैदान में जाने को तैयार है. उन्होंने नई प्रदेश की कार्यकारिणी पर कहा कि प्रदेश ने नेताओं से बात करके कार्यकारिणी बनाएंगे. जिस विश्वास के साथ जिम्मेदारी नेतृत्व ने दी है, उसी को पूरा करते हुए 2023 में भाजपा की सरकार बनाएंगे.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

अगली ख़बर