लाइव टीवी

कवर्धा में आदिवासी टीचर से गैंगरेप, शव वाहन में अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम
Kawardha News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: February 18, 2020, 1:44 PM IST
कवर्धा में आदिवासी टीचर से गैंगरेप, शव वाहन में अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम
पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस द्वारा दर्ज FIR के मुताबिक आरोपी शव ढोने वाले वाहन मुक्तांजलि (शव वाहन) में आए थे और उन्होंने उसमें शिक्षिका का अपहरण कर उससे गैंगरेप (Gang Rape) किया

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में शाला संगवारी शिक्षिका से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता आदिवासी समाज की है. पीड़िता की शिकायत पर तारेगांव थाने (Police Station) की पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज किया है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी शव ढोने वाले वाहन मुक्तांजलि (शव वाहन) में आए थे और उन्होंने उसमें शिक्षिका का अपहरण कर उससे गैंगरेप किया. कवर्धा पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रही है.

कवर्धा पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात को दलदली के जंगलों में पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता के मुताबिक तीन आरोपी एमपी पासिंग वाले शव वाहन में दलदली आए थे. उन्होंने उसी वाहन से शिक्षिका का अपहरण किया और उसमें ही उसके साथ गलत काम किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जंगल में छोड़कर भाग गए.

police constable, face painted black
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है


इस एंगल पर जांच कर रही पुलिस



थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि एमपी पासिंग वाहन का जुर्म में इस्तेमाल किया गया है. जिस जगह ये घटना हुई वो मध्य प्रदेश के दिनौरी सीमा से लगी है. इसलिए आशंका जताई जा रही है कि आरोपी वहां से किसी का शव लेकर दलदली आए हों और वापसी के दौरान वारदात को अंजाम दिया. इसके तहत स्वास्थ्य विभाग और एमपी पुलिस से जानकारी मांगी गई है. ​

ये भी पढ़ें:

बिलासपुर में टीचर्स ने सरकारी स्कूल को बनाया 'मयखाना', बच्चों के सामने ही की शराब पार्टी

डॉक्टर का आरोप- शख्स ने बंधक बनाकर किया रेप, पोर्न वीडियो बनाकर बोला- पति से लो तलाक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर