अपना शहर चुनें

States

मुख्यमंत्री रमन सिंह कवर्धा में जनसभाओं को करेंगे संबोधित, ये है पूरा शेड्यूल

रमन सिंह.
रमन सिंह.

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह, उनके बेटे सांसद अभिषेक सिंह पहले से ही क्षेत्र में प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. सीएम का पूरा परिवार उनके गृह जिले में प्रचार में एड़ी से चोंटी का जोर लगा रहे है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो जाने के बाद सभी दलों के नेता दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में पूरी ताकत के साथ लग गए हैं. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह आज कवर्धा जिले के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री जिले की पंडरिया विधानसभा के ग्राम इंदौरी और कवर्धा विधानसभा के नगर पंचायत लोहारा में  आमसभा  को संबोधित करेंगे.

मुख्यमंत्री ने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में अपने गृह जिले की दोनों विधानसभा सीट पर ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह, उनके बेटे सांसद अभिषेक सिंह पहले से ही क्षेत्र में  प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. सीएम का पूरा परिवार उनके गृह जिले में प्रचार में एड़ी से चोंटी का जोर लगा रहे है.

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh Elections: सरकार करवा रही है भाजपा नेताओं का स्टिंग: भूपेश



निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री दोपहर 12.40  बजे ग्राम इंदौरी में आमसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाम 5 बजे लोहारा में सभा को संबोधित करेंगे. सीएम के रात्रि विश्राम करने का कार्यक्रम कवर्धा में  है. इस दौरान रात में पार्टी पदाधिकारियों के साथ वह बैठक भी करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मायावती भी होंगी आज छत्तीसगढ़ में-

साल 2018 के चुनावी अखाड़े में शुक्रवार का दिन काफी दिलचस्प रहने वाला है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सप्ताह में तीसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. इसी दिन बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी गठबंधन के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी. मायावती गुरुवार शाम को ही राजधानी रायपुर पहुंच चुकी हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं. सरगुजा संभाग के बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में पीएम मोदी अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण में सरगुजा समेत अन्य स्थानों में 20 नवंबर को मतदान होना है.

यह भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ चुनाव: दूसरे चरण के 72 सीटों का सियासी गणित, पार्टियों की तैयारी तेज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज