अपना शहर चुनें

States

सीएम ने की 116 करोड़ के विकास कार्यों की घोषणा, पिपरिया तहसील घोषित

कवर्धा में अटल विकास यात्रा के मंच पर सीएम डॉ.रमन सिंह
कवर्धा में अटल विकास यात्रा के मंच पर सीएम डॉ.रमन सिंह

मुख्यमंत्री नगर पंचायत पिपरिया में आयोजित अटल विकास यात्रा में शामिल हुए. उनका बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान क्षेत्र को सीएम ने 116 करोड़ रूपये के विकास कार्यों की सौगात दी. साथ ही सालों से पिपरिया को उपतहसील से तहसील बनाने की मांग को पूरा करते हुए सीएम ने मंच से इसकी घोषणा की.

  • Share this:
मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह सोमवार अपने गृह जिला कवर्धा के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री नगर पंचायत पिपरिया में आयोजित अटल विकास यात्रा में शामिल हुए. उनका बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान क्षेत्र को सीएम ने 116 करोड़ रूपये के विकास कार्यों की सौगात दी. साथ ही सालों से पिपरिया को उपतहसील से तहसील बनाने की मांग को पूरा करते हुए सीएम ने मंच से इसकी घोषणा की. सीएम ने पिपरिया में 43 विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन भी किया.

उपरोक्त के अलावा हितग्राही मूलक योजनाओं के तहत सामाग्री का वितरण किया गया. सीएम डॉ. रमन सिंह ने आमसभा को संबोधित करने हुए कहा कि कांग्रेस ने आप लोगों को विकास के लिए तरसाया है इस लिए उससे गिन-गिन के बदला लेना है. तीन पंचवर्षीय में जनता का आशिर्वाद डॉ. रमन सिंह को मिला है. मुझे पूरी उम्मीद है कि चौथी बार भी आप लोग आशिर्वाद देकर सरकार बनवाएंगे.

कार्यक्रम में सांसद अभिषेक सिंह, संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी, कवर्धा विधायक अशोक साहू विशेष रूप से मौजूद रहे. सभा को सांसद अभिषेक सिंह ने भी संबोधित किया. उन्होंन कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जितनी विकास की योजनाएं जनता के लिए चालू की हैं, उतनी पिछली तमाम सरकारों ने भी नहीं कीं. वहीं उन्होंने सीएम रमन सिंह और उनकी सरकार के कार्यों की भी जमकर तारीफ की.



यह भी देखें - VIDEO: घोषणा पत्र को लेकर BJP गंभीर, रायपुर कार्यालय में बैठक
यह भी पढ़ें - विरोधी दलों को देखकर ही अपने पैंतरे बदल रही है भाजपा!

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज