अपना शहर चुनें

States

CM ने शंकराचार्य से शांतिपूर्वक मतदान और सब अच्छे से होने का मांगा आशीर्वाद

CM ने शंकराचार्य से शांतिपूर्वक मतदान और सब अच्छे से होने का मांगा आशीर्वाद
CM ने शंकराचार्य से शांतिपूर्वक मतदान और सब अच्छे से होने का मांगा आशीर्वाद

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मंगलवार को अल्प प्रवास पर कवर्धा पहुंचे, जहां उन्होंने शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मंगलवार को अल्प प्रवास पर कवर्धा पहुंचे. यहां रमन सिंह शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया. बता दें कि मुख्यमंत्री रायपुर से सीधे कवर्धा पहुंचे थे.

इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शंकराचार्य से भेंट कर उनके पादुका का पूजन किया. वहीं इसके बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के दर्शन कर चुनावी सभा के लिए निकल रहे हैं.

उन्होंने शंकराचार्य से प्रदेश में शांतिपूर्वक मतदान और सब अच्छे से होने का आशीर्वाद मांगा है. वहीं मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जो बीजेपी कर सकती है, वो कांग्रेस कभी नहीं कर सकती.



मुख्यमंत्री ने यहां से निकलने के बाद कुछ देर के लिए अपने कवर्धा स्थित आवास पर भी रुके. इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों से विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की. उसके बाद सीएम अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए.
 

 

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा 89, कांग्रेस 72, गठबंधन ने 76 सीटों पर खोले पत्ते

OPINION: आयुर्वेद की तरह ‘डॉक्टर’ रमन सिंह की राजनीति का कोई ‘साइड इफेक्ट’ नहीं!

इन कारणों से पटेल समाज ने BJP को वोट न देने का लिया निर्णय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज