अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में सरपंच-सचिव पर मनमानी का आरोप, कलेक्टर से शिकायत

Demo Pic.
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के ग्राम पंचायत दामापुर में सरपंच-सचिव की मनमानी का मामला सामने आया है. मनमानी से नाराज पंचों ने इस्तीफे की धमकी दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा के ग्राम पंचायत दामापुर में सरपंच-सचिव की मनमानी का मामला सामने आया है. मनमानी से नाराज पंचों ने इस्तीफे की धमकी दी है. नाराज उपसरपंच व पंचों ने मामले की शिकायत कलेक्टर से की है, जिस पर उन्होंने साफतौर पर कहा है कि अगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो अपने पंच पद से इस्तीफा दे देंगे. मामले में कलेक्टर ने जांच के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

पंच सुनिता बनर्जी का कहना है कि जब कोई सुनवाई ही नहीं होगी तो हम मनमानी कब तक सहेंगे. जब कुछ कर नहीं सकते तो ऐसे पद का का क्या काम. ग्राम पंचायत दामापुर के सरपंच व सचिव अपनी मर्जी के हिसाब से काम कर रहे हैं. पंचायत की बैठक होती नहीं है. होती है तो कोई आते नहीं है. बैठक में जाते भी है तो सरपंच सचिव गायब रहते हैं.

ग्रामीण इश्वरी सोलंकी का कहना है कि क्षेत्र में विकास कार्य ठप्प पड़ा हुआ ह. पहले भी सरपंच के खिलाफ शिकायत हुई थी, जिसके बाद उसे एसडीएम ने धारा 40 के तहत हटा दिया था, लेकिन राजनीतिक पहुंच के चलते एक बार फिर सरपंच बनकर उनके द्वारा बाकी लोगों को परेशान किया जा रहा है. शिकायत पर कलेक्टर ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.



ये भी पढ़ें: PULWAMA TERROR ATTACK: सेना पर कायराना हमले से जनता में आक्रोश 
ये भी पढ़ें: PULWAMA TERROR ATTACK: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा स्थगित 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज