अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में कांग्रेस विधायक पति पर ग्रामीण युवक से मारपीट का आरोप

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

विधायक ममता चन्द्राकार के पति मनोज चंद्राकर पर ग्रामीण युवक के साथ मारपीट व गाली गलौच का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कांग्रेस की टिकट पर पंडरिया सीट से विधायक ममता चंद्राकर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. विधायक ममता चन्द्राकार के पति मनोज चंद्राकर पर ग्रामीण युवक के साथ मारपीट व गाली गलौच का आरोप लगा है. युवक ने मामले की शिकायत एसपी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है. युवक के साथ्ज्ञ समाज के लोग भी आगे आ रहे हैं. मामला 11 मार्च 2019 का बताया जा रहा है.

शिकायत के अनुसार कवर्धा के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम झिरिया में रहने वाले युवक प्रभात कुमार पात्रे अपनी समस्या लेकर कवर्धा स्थित विधायक निवास पहुंचा. जहां उसने विधायक ममता चंद्राकर के सामने जिला पंचायत में चपरासी का काम करने के दौरान दो माह की राशि न मिलने की शिकायत की. युवक ने बताया कि इसी बीच विधायक का पति मनोज चंद्राकर भी आ गया जो कि कृषि मंडी बोर्ड में कार्यरत है. उसने उसे सीधे तुम्हारे गांव से हमें कोई वोट नहीं मिला है. बसपा को वोट दिए हो. तुम्हारा कोई काम नहीं होगा, जिसे वोट दिए हो उसके पास जाओ तुम्हारा काम करेगा.. कहने लगे.

इसी बात को लेकर वाद-विवाद हुआ. युवक ने बताया कि विधायक पति ने उसे जाति सूचक गाली देते हुए एक तमाचा भी मारा. युवक ने मामले की शिकायत एसपी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है. मामले को लेकर समाज के लोग भी आगे आए हैं. सिटी कोतवाली कवर्धा के के टीआई महेन्द्र कुशवाहा का कहना है कि मामले में शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले में पक्ष के लिए विधायक ममता चन्द्राकर से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कार्यक्रम में होने का हवाला देकर बाद में बात करने कहा.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं की नाराजगी और अंतरकलह दूर करना बीजेपी के लिए होगी बड़ी चुनौती!   
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज